Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर की सत्ता इस कंटेस्टेंट के आई हाथ, मनारा-ईशा में छिड़ी बहस!
Advertisement
trendingNow12009807

Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर की सत्ता इस कंटेस्टेंट के आई हाथ, मनारा-ईशा में छिड़ी बहस!

Bigg Boss 17 Latest Updates: बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में कैप्टेंसी टास्क में मुनव्वर फारुकी ने बाजी मार ली. वहीं कैप्टेंसी टास्क में ईशा मालवीय और मनारा चोपड़ा के बीच जमकर बहसबाजी हुई.

बिग बॉस 17

Bigg Boss 17 Isha-Manara Fight: बिग बॉस 17 का लेटेस्ट एपिसोड खूब सारे बवाल और धमाल के साथ आया. जहां बिग बॉस के घर को पहला कैप्टन मिला तो वहीं दूसरी तरफ कैप्टन की दावेदारी के लिए लड़ते-लड़ते ईशा मालवीय और मनारा चापोड़ा के साथ-साथ अंकिता लोखंडे और ऐश्वर्या शर्मा में तगड़ा झगड़ा हुआ. 

बिग बॉस के घर को मिला पहला कैप्टन

बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में बिग बॉस कैप्टेंसी टास्क अनाउंस करते हैं, जहां कैप्टेंसी की दावेदारी और एक हफ्ते के लिए नॉमिनेशन से बचने के लिए सभी कंटेस्टेंट अपनी जी-जान लगा देते हैं. कैप्टेंसी टास्क की रेस से मनारा चोपड़ा ईशा मालवीय को बाहर कर देती हैं. जिसकी वजह से दोनों में तगड़ी बहसबाजी होती है. 

अनुराग और अरुण भी आपस में भिड़े

बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत ही अनुराग डोभाल और अरुण महाशेट्टी के झगड़े से होती है. जहां अनुराग के स्पोर्ट में विक्की जैन खड़े हो जाते हैं और अरुण के स्पोर्ट में ऐश्वर्या शर्मा पहुंच जाती हैं. जिसके बाद अरुण और अनुराग के झगड़े को विक्की औऱ ऐश्वर्या अपना बना लेते हैं. बहसबाजी में ऐश्वर्या शर्मा, विक्की को पलटू भी कहती हैं

अंकिता और ऐश्वर्या के बीच भी लगी झगड़े की आग!

कैप्टेंसी टास्क के दौरान बिग बॉस के घर में उथल-पुथल मच जाता है. ऐश्वर्या शर्मा कैप्टेंसी की रेस से अंकिता लोखंडे को बाहर कर देती हैं. ऐसे में अंकिता लोखंडे बुरी तरह से चिढ़ जाती हैं और वह जाकर ऐश्वर्या शर्मा को खूब खरी खोटी सुनाती हैं. इतना ही नहीं अंकिता लोखंडे, ऐश्वर्या के पति नील भट्ट को भी खूब सुनाती हैं, जिसके बाद तीनों के बीच जमकर बहसबाजी होती है. वहीं आखिर में मुनव्वर फारुकी कैप्टन बनने की रेस जीत जाते हैं औऱ उनके हाथ में बिग बॉस हाउस की सत्ता आ जाती है.

Trending news