Bigg Boss 17 के बाद 'शार्क टैंक इंडिया' में जाना चाहते हैं विक्की जैन, बोले- 'हां मैं जरूर जाऊंगा...'
Advertisement
trendingNow12135187

Bigg Boss 17 के बाद 'शार्क टैंक इंडिया' में जाना चाहते हैं विक्की जैन, बोले- 'हां मैं जरूर जाऊंगा...'

Vicky Jain Tv Shows: 'बिग बॉस 17' के बाद अब विक्की जैन, 'शार्क टैंक इंडिया' का हिस्सा बनना चाहते हैं. विक्की जैन का कहना है कि वह बतौर इनवेस्टर जरूर जाएंगे.

अंकिता लोखंडे पति विक्की जैन

Vicky Jain Shark Tank India: टीवी के मोस्ट पॉपुलर और कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस के सीजन 17 में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने खूब सुर्खियों बटोरी थीं. बिग बॉस के बाद भी अंकिता (Ankita Lokhande) और विक्की लगातार लाइमलाइट में बने हुए हैं. हाल ही में अंकिता और विक्की(Vicky Jain) ने भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के पॉडकास्ट में हिस्सा लिया था. जहां विक्की जैन ने शार्क टैंक इंडिया में जाने की इच्छा जताई है. 

शार्क टैंक इंडिया में जाना चाहते हैं विक्की जैन!

भारती सिंह (Bhati Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiya) के पॉडकास्ट में विक्की जैन ने शार्क टैंक इंडिया में जाने को लेकर अपना इंटरेस्ट जाहिर किया है. विक्की ने कहा- वह बतौर इंवेस्टर, शार्क टैंक इंडिया में जाना चाहते हैं. विक्की ने साथ ही साथ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा बनने को लेकर भी बात की थी. विक्की का कहना था- 'हां मैं एंटरटेनमेंट फील्ड में काम करना चाहूंगा, जैसे- सॉन्ग्स, शोज. मैं 15 दिन मुंबई में रहता हूं. तो उस शेड्यूल में मुझे जो भी काम मिलेगा मैं वो करुंगा. अंकिता के साथ एक गाना तो बनता है.' 

बिग बॉस में खूब मिली पॉपुलैरिटी

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande Husband) के बिजनेसमैन पति विक्की जैन (Vicky Jain Shark Tank India) को बिग बॉस सीजन 17 के बाद खूब पॉपुलैरिटी मिली है. अंकिता औऱ विक्की के रोमांस और लड़ाई-झगड़ों ने ऑडियंस का ध्यान अपनी तरफ फोकस रखा था, जिससे कपल को गेम में काफी फायदा भी मिला. हालांकि तब भी अंकिता लोखंडे या विक्की जैन टॉप 3 में भी अपनी जगह नहीं बना पाए थे. लेकिन शो के बाद अंकिता औऱ विक्की दोनों ही सोशल मीडिया पर चारों तरफ छाए हुए हैं.

Trending news