Bigg Boss 17 की फाइनलिस्ट अंकिता लोखंडे जीती हैं लग्जरी लाइफ, एक्ट्रेस का घर नहीं किसी महल से कम, देखें Video
Advertisement
trendingNow12080193

Bigg Boss 17 की फाइनलिस्ट अंकिता लोखंडे जीती हैं लग्जरी लाइफ, एक्ट्रेस का घर नहीं किसी महल से कम, देखें Video

Ankita Lokhande Home Tour: पवित्र रिश्ता से लेकर बिग बॉस 17 तक में धूम मचाने वाली अंकिता लोखंडे बहुत लग्जरी लाइफ जीती हैं. कुछ महीनों पहले उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनका खूबसूरत घर नजर आ रहा था. आप भी देखिए अंकिता के घर का वीडियो. 

Bigg Boss 17 की फाइनलिस्ट अंकिता लोखंडे जीती हैं लग्जरी लाइफ, एक्ट्रेस का घर नहीं किसी महल से कम, देखें Video

Ankita Lokhande Home Tour: बिग बॉस 17 का हिस्सा बनने के बाद से अंकिता लोखंडे एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. अंकिता के गेम की तो इन दिनों हर कोई बात कर रहा है. ऐसे में हम आपको उनके गेम नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ से जुड़ी दिलचस्प जानकारी देंगे. दरअसल अंकिता लोखंडे सालों से इंडस्ट्री में हैं और बहुत लग्जरी लाइफ जीती हैं. उनकी ज्यादातर चीजें बहुत एक्सपेंसिव होती हैं. कुछ समय पहले अंकिता ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनका आलीशान घर नजर आ रहा था. आप भी देखिए एक्ट्रेस के घर का वीडियो. 

अंकिता लोखंडे का घर

यह वीडियो अंकिता ने साल 2022 में शेयर किया था. वीडियो की शुरुआत में वो दरवाजे पर नजर आ रही हैं. यहां से वीडियो शुरू होता है और इसके बाद वो घर का एक-एक हिस्सा दिखाती हैं. उनके घर काफी बड़ा है. साथ ही सजावट भी बहुत खास तरीके से की गई है. वीडियो में आप अंकिता का पूरे परिवार के साथ खास 

अंकिता के घर में एक-एक चीज है खास

इस वीडियो में अंकिता के घर के अलग-अलग हिस्से नजर आ रहे हैं. फर्नीचर से लेकर इंटीरियर डिजाइनिंग तक, सभी चीजों का कपल ने बहुत खास तरीके से ध्यान रखा है. वहीं, अगर घर की थीम की बात करें तो वो व्हाइट कलर से जुड़ी है. लगभग हर हिस्से को सजाने के लिए व्हाइट कलर पर फोकस किया गया है. यकीनन उनका घर बहुत खूबसूरत नजर आ रहा है. 

अंकिता लोखंडे जीती हैं लग्जरी लाइफ 

अंकिता लोखंडे के कई आउटफिट की कीमत सामने आ चुकी है. इस बात में कोई शक नहीं है कि वो अपने हर एक शोक को पूरा करती हैं. विक्की महावीर ग्रुप के प्रबंध निदेशक हैं और कोयला व्यापार, रियल एस्टेट, शिक्षा, लॉजिस्टिक्स, पावर प्लांट जैसे क्षेत्रों में कारोबार करते हैं. इससे आप उनकी कमाई का अंदाजा लगा सकते हैं.

अंकिता और विक्की का कार कलेक्शन भी बहुत खास है. लाइफस्टाइल एशिया रिपोर्ट के मुताबिक, "कुल मिलाकर दोनों की संपत्ति 130 करोड़ रुपये से अधिक की है."

Trending news