Bigg Boss 17: ईशा-समर्थ ने मिलकर अभिषेक को उकसाया, गुस्से में 'उड़ारियां' एक्टर ने पार की हदें!
Advertisement
trendingNow12041360

Bigg Boss 17: ईशा-समर्थ ने मिलकर अभिषेक को उकसाया, गुस्से में 'उड़ारियां' एक्टर ने पार की हदें!

Bigg Boss 17 Latest Updates: बिग बॉस 17 का लेटेस्ट प्रोमो सोशल मीडिया पर सामने आ गया है. प्रोमो वीडियो में समर्थ जुरैल और ईशा मालवीय खूब अभिषेक कुमार को उकसाते नजर आ रहे हैं. जिसके बाद अभिषेक कुमार, समर्थ को थप्पड़ लगा देते हैं. 

बिग बॉस 17

Bigg Boss 17 New Episode: बिग बॉस सीजन 17 के फिनाले में एक महीना भी नहीं बचा है. ऐसे में रियलिएटी शो में हर दिन नया ड्रामा और बवाल देखने को मिल रहा है. जहां एक तरफ आयशा खान (Ayesha Khan) के आने से मुनव्वर फारुकी का गेम हिला पड़ा है. वहीं दूसरी तरफ अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) बिग बॉस हाऊस की नई कैप्टन बन गई हैं. अंकिता के कैप्टन बनने के बाद ईशा मालवीय और समर्थ जुरैल को काफी छूट मिल गई है. ईशा (Isha Malviya) और समर्थ अक्सर ही अभिषेक कुमार से भिड़ते नजर आते हैं. वहीं अब लेटेस्ट प्रोमो में देखने को मिला है कि ईशा और समर्थ बुरी तरह से अभिषेक को उकसाते हैं, जिसके बाद अभिषेक अपना आपा खो बैठते हैं.

अभिषेक ने जड़ा समर्थ को थप्पड़!

बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17 Promo Video) का नया प्रोमो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. प्रोमो वीडियो में देख सकते हैं कि समर्थ और अभिषेक एक-दूसरे से बहस करते हैं. जिसके बाद समर्थ जुरैल अपनी हदों को पार करते हुए अभिषेक कुमार की हेल्थ के मुद्दों पर ताना कसते हैं. ईशा मालवीय भी समर्थ का साथ देती हैं और अभिषेक कुमार की क्लॉस्ट्रोफोबिया की परेशानी को एक्टिंग बताती हैं. अभिषेक आगे से ईशा से कहते हैं तुझे तो पता ही नहीं क्लॉस्ट्रोफोबिया के बारे में...ईशा जवाब में कहती हैं मुझे तो नहीं पता. 

ईशा ने बुरी तरह से अभिषेक को उकसाया

ईशा और अभिषेक (Abhishek Kumar) बुरी तरह से बहस कर रहे होते हैं, जिसमें दोनों ही एक-दूसरे के पैरेंट्स को घसीट लाते हैं. इसके बाद ईशा, अभिषेक को टीवी तोड़ने के लिए उकसाती हैं. एक बार नहीं ईशा कई बार अभिषेक के सामने टीवी तोड़ने की बात करती हैं. वहीं समर्थ भी पीछे से लगातार कुछ ना कुछ बोल रहे होते हैं, तब अभिषेक गुस्सा हो जाते हैं और समर्थ को थप्पड़ लगा देते हैं. 

Trending news