Isha Malviya के पिता ने दिया बेटी के एक्स-बॉयफ्रेंड Abhishek Kumar का साथ, बोले- 'जो गलत है वो गलत है..'
Advertisement
trendingNow12059507

Isha Malviya के पिता ने दिया बेटी के एक्स-बॉयफ्रेंड Abhishek Kumar का साथ, बोले- 'जो गलत है वो गलत है..'

Bigg Boss 17: हाल ही में बिग बॉस में नजर आ रहीं  ईशा मालवीय के पिता उनके एक्स-बॉयफ्रेंड और कंटेस्टेंट अभिषेक कुमार के सपोर्ट में आगे आए हैं. उन्होंने ये साफ तौर से कहा है, 'पोक करने की लिमिट होती है, जो गलत है वो गलत है'. 

 

बेटी ईशा के एक्स-बॉयफ्रेंड अभिषेक के सपोर्ट में आए पिता, बोले - जो गलत है वो गलत है

Bigg Boss 17: टीवी के फेमस रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' ये हफ्ता फैमिली वीकेंड रहा. इस दौरान घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स के घर के कोई न कोई उनसे मिलने आया, जिसको देख घर के सदस्यों के साथ-साथ शो को देखने वाले दर्शक भी इमोशनल हुए. इस फैमिली वीकेंड में घर में ईशा मालवीय (Isha Malviya) के पिता आशीष मालवीय पहुंचे. अपने पिता को देख ईशा काफी इमोशनल नजर आईं. 

दोनों ने एक दूसरे को गले लगाया और दोनों रोते नजर आए. इसी बीच ईशा के पिता ने अपनी बेटी के एक्स-बॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) के सपोर्ट में बात की. साथ ही उन्होंने अपनी बेटी को उसकी लाइन क्रॉस ना करने की नसीहत भी दी. ऐसे में अपनी पिता की बात को मानते हुए ईशा ने भी अभिषेक को लेकर उन पर पर्सनल कमेंट्स करने के लिए उनकी मां से माफी मांगी. 

ईशा के पिता ने दिया अभिषेक का साथ

ईशा के पिता ने अपनी बेटी से बात करते हुए कहा, 'पोक करने की लिमिट होती है, जो गलत है वो गलत है'. इतना ही नहीं,  उन्होंने समर्थ जुरेल (Samarth Jurel) को भी अकेले गेम खेलने को कहा. ईशा के पिता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो ईशा के कहते नजर आ रहे हैं, 'तुम्हें ऐसा नहीं करना चाहिए थे, जो तुमने किया. हर चीज की एक लिमिट होती है. खासकर पोकिंग की. तुम लोगों ने उसे बहुत ज्यादा पोक किया, जो बहुत गलत था. ये बहुत गलत बात है'. 

ईशा ने मांगी अभिषेक की मां से माफी 

ईशा अपने पिता की बातों को ध्यान से सुनती नजर आ रही हैं और उनको भरोसा दिलाती है कि वो दोबारा ऐसा कोई काम नहीं करेंगी. बाद में बिग बॉस के घर में अभिषेक के मां की एंट्री होती हैं, जिनको देख अभिषेक रोने लगते हैं. दोनों के बीच काफी बात होती है और इसी दौरान ईशा अभिषेक की मां के साथ थेरेपी रूम में जाती हैं, जहां दोनों के बीच काफी बातचीत होती है और ईशा उनसे माफी मांगती हैं. 

 

Trending news