Bigg Boss 17: 'हमारे अंदर इंसानियत नहीं है क्या...', आखिर किसपर भड़के मुनव्वर फारुकी, मनारा चोपड़ा ने पीटा माथा!
Advertisement
trendingNow11975653

Bigg Boss 17: 'हमारे अंदर इंसानियत नहीं है क्या...', आखिर किसपर भड़के मुनव्वर फारुकी, मनारा चोपड़ा ने पीटा माथा!

Bigg Boss 17 Latest Episode: बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में राशन को लेकर जमकर बवाल देखने को मिला. राशन टास्क में मुनव्वर फारुकी जमकर मनारा चोपड़ा पर बरसते दिखाई देते हैं. 

बिग बॉस 17

Bigg Boss 17 Munawar Faruqui-Manaara Chopra: बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में जमकर बवाल देखने को मिला है. नए एपिसोड  में बिग बॉस कंटेस्टेंट्स को नया टास्क असाइन करते हैं, जिसमें घरवालों को अपना राशन इक्ठ्ठा करना होता है. पहले बिग बॉस सभी घरवालों को गार्डन एरिया में बुलाते हैं और फिर टास्क समझाते हैं. राशन के टास्क में समर्थ जुरैल, मुनव्वर फारुकी (Munawar  Faruqui) और नील भट्ट (Neil Bhatt) सब्जियां और राशनचुराते हैं, जिसपर मनारा चोपड़ा अपना रिएक्शन भी देती हैं. 

राशन टास्क पर छिड़ा बवाल

बिग बॉस (Bigg Boss 17 Latest Episode) के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलता है कि दिमाग के मकान में रहने वाले राशन के मालिक हैं और वह सभी को अपनी मनमर्जी के अनुसार राशन लेने दे सकते हैं. फिर गेम में ट्विस्ट आता है और सबसे पहले राशन लेने के लिए गोदाम में मुनव्वर फारुकी, नील भट्ट और समर्थ जुरैल जाते हैं. तीनों राशन इक्ठ्ठा कर ही रहे होते हैं कि तभी मनारा चोपड़ा बीच में कूद जाती हैं और कहती हैं कि बाकी लोगों के लिए भी कुछ छोड़ दो. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

मुनव्वर और मनारा चोपड़ा में झगड़ा

बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलता है कि राशन टास्क में ट्विस्ट डालने के लिए बिग बॉस इंटरफेयर करते हैं और मनारा को टोकते हुए कहते हैं कि बात महानता की हो रही है तो मनारा जैसा आप चाहती थीं वैसा ही होगा. और इसके बाद बिग बॉस राशन टास्क रोक देते हैं. इसके बाद मुनव्वर चिल्लाते हुए मनारा पर कहते हैं, तुम्हें लगता है हमारा अंदर इंसानियत नहीं है? सिर्फ मुनव्वर ही नहीं रिंकू धवन भी चिल्लाती हैं और कहती हैं तुम यहां रिश्ते बनाने नहीं आई हो. 

Trending news