Bigg Boss 17: मुनव्वर-आयशा के बदले तेवर, कैप्टेंसी टास्क में अंकिता ने चली चाल; आपस में भिड़े मोहल्लेवाले
Advertisement
trendingNow12022883

Bigg Boss 17: मुनव्वर-आयशा के बदले तेवर, कैप्टेंसी टास्क में अंकिता ने चली चाल; आपस में भिड़े मोहल्लेवाले

Bigg Boss 17 Latest Updates: बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में अंकिता लोखंडे ने कैप्टेंसी टास्क में ऐसी चाल चली, जिसके बाद सभी घरवाले भड़क गए. वहीं मुनव्वर और आयशा को करीब दआते देख हर कोई हैरान रह गया.

बिग बॉस 17

Bigg Boss 17 New Episode: बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में कैप्टेंसी टास्क के दौरान खूब कोहराम मचा. नॉमिनेशन टास्क में नील भट्ट, अनुराग डोभाल और ऐश्वर्या शर्मा के साथ अंकिता लोखंडे का भी नाम आया है. ऐसे में अपने आप को एविक्शन से बचाने के लिए अंकिता लोखंडे पूरी जान लगाती नजर आ रही हैं. बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में कैप्टेंसी टास्क में अंकिता ने ऐसी चाल चली, जिसके बाद सभी घरवाले भड़क गए और अंकिता के खिलाफ हो गए. 

मुनव्वर के हाथ से छिनी कैप्टेंसी

बिग बॉस लेटेस्ट एपिसोड में कैप्टेंसी टास्क अनाउंस करते हैं. जहां वह बताते हैं कि नए कैप्टन मुनव्वर नहीं बन पाएंगे, और फिर बिग बॉस टास्क एक्सपलेन करते हैं. बिग बॉस कहते हैं एक सेब का बाग है, जिसके मालिक मुनव्वर हैं. और मुनव्वर की एक कमजोरी चिकनी चमेली गाना है. साथ ही बिग बॉस दो टीमें बनाते हैं, जिसमें एक-एक क्वालिटी चेक मैनेजर होगा. इस टास्क में जो भी जीम जीतेगी, उसका एक सदस्य कैप्टन बनेगा. फिर टास्क में गाना बजता है औऱ मुनव्वर नाचने लगते हैं और दोनों टीम्स से लोग सेब इकठ्ठा करने शुरू कर देते हैं. टीम ए की कैप्टन ऐश्वर्या और बी की कैप्टन अंकिता बनती हैं, टास्क में टीम बी जीतती है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

मुनव्वर फारुकी-आयशा खान के बदले तेवर

बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में मुनव्वर फारुकी और आयशा खान के खूब बदले तेवर देखने को मिले. आयशा खान जिन्होंने बिग बॉस के घर में कदम रखते ही मुनव्वर पर डबल डेट करने और रिलेशनशिप में चीट करने जैसे आरोप लगाए थे. वह बिग बॉस के घर में दो दिन बिताने के बाद मुनव्वर को कभी अपनी पसंद की शर्ट पहनने के लिए दे रही हैं. तो कभी मुनव्वर के बाल काट रही हैं.  वहीं मुनव्वर भी खूब इशारों-इशारों में आयशा से बातें कर रहे हैं और जमकर क्वालिटी टाइम स्पैंड करते दिख रहे हैं. ऐसे में बिग बॉस 17 के सभी कंटेस्टेंट के साथ-साथ ऑडियंस भी दोनों का रिश्ता समझना चाह रही है.

Trending news