Bigg Boss 17 Opinion: अब तो 'अच्छा' होने का ढोंग करना बंद करो मुनव्वर फारूकी, मासूम बेटे को तो बख्श दो
Advertisement
trendingNow12054759

Bigg Boss 17 Opinion: अब तो 'अच्छा' होने का ढोंग करना बंद करो मुनव्वर फारूकी, मासूम बेटे को तो बख्श दो

Bigg Boss 17 Munawar Faruqui Controversy: 'बिग बॉस 17' के सबसे चर्चित और विवादित कंटेस्टेंट बन चुके मुनव्वर फारूकी पर आयशा खान ने कई बड़े खुलासे किए हैं. इन आरोपों के बीच मुनव्वर का नन्हे बेटे को बीच में लाना वाकई एकदम गलत स्टैंड था. पढ़िए ये स्पेशल स्टोरी.

मुनव्वर फारूकी आरोप

जैसी करनी वैसी भरनी... बस यही कहावत मुनव्वर फारूकी पर एकदम सटीक बैठती है. ये एक ऐसा नाम हैं जो कई बार सुर्खियों में रहा है. कभी जेल जाने की वजह से तो कभी 'लॉकअप' जैसे शो की ट्रॉफी जीतने की वजह से. इन दिनों साहब 'बिग बॉस 17' टॉप शो में नजर आ रहे हैं. शुरुआत में तो दिमाग और चतुराई से झंडे गाड़ रहे थे लेकिन जैसे जैसे दिन बीतने लगे इनकी गेम की वाट लग गई. शुरुआत में सलमान खान ने अच्छी खासी क्लास लगाई तो बची कसर वाइल्ड कार्ड एंट्री आयशा खान ने आकर पूरी कर दी है.

जी हां, मुनव्वर फारूकी पर आयशा खान ने बड़े बड़े आरोप लगाए हैं. उनका दावा है कि मुनव्वर ने 5-6 लड़कियों को धोखा दिया है. इसमें उनकी एक्स वाइफ, एक्स गर्लफ्रेंड नाजिला, वह खुद और कुछ अन्य पॉपुलर चेहरे शामिल हैं. इस तरह 22 दिन बाद आयशा ने स्टैंडअप कॉमेडियन की पोल खोलकर रख दी है. 

 

क्या ढोंग कर रहे हैं मुनव्वर
Bigg Boss एक ऐसा शो है जहां दिखावा और ढोंग ज्यादा दिन तक नहीं टिकता. 24 घंटे दर्जनों कैमरों की नजर इन कंटेस्टेंट पर रहती है. तभी तो कुछ यहां से नाम, दौलत और शोहरत हासिल करके ले जाते हैं तो कुछ अपनी मिट्टी पलीत करवा लेते हैं. फिलहाल तो मुनव्वर को लेकर ऐसा ही कुछ लग रहा है.

 

आयशा के दावों को झुठला नहीं पाए मुनव्वर
हैरानी की बात ये है कि आयशा ने अब तक जो आरोप मुनव्वर पर लगाए हैं, खुद वह भी इसे झुठला नहीं पाए हैं. आयशा ने सबूतों को कोट करते हुए मुनव्वर की बीच मोहल्ले में इज्जत का फालूदा बना दिया है. अब सवाल ये उठता है कि आयशा जो बड़े बड़े आरोप लगा रही हैं, वो सब सच में सही हैं तो क्या मुनव्वर ने 'अच्छा' होने का ढोंग नहीं कर रहे हैं. आखिर क्यों फिर वह 24 घंटे अच्छा होने का चोला ओढ़े हैं?

बेटे को बीच में लाकर मुनव्वर ने हदें पार कर दी
सबसे ओछी हरकत तो वो लगी जब मुनव्वर अपने किए को ढकने के लिए मासूम बेटे का नाम लेने लगे. अपनी बहन को बीच में लाकर चीजों को कवर करने लगे. वाकई ये सब कर मुनव्वर ने साबित कर दिया कि वह अब तक कई गलतियां करते  रहे हैं. एक का नहीं बल्कि कई लड़कियों का उन्होंने दिल दुखाया है.

 

 

फिर आयशा 22 दिन बाद अचानक क्यों फटीं
आयशा ने दावा किया कि वह 22 दिनों तक सिर्फ इसलिए चुप थीं कि वह अपने हिस्से की माफी मंगवाना चाहती थीं लेकिन मुनव्वर को अभी भी अपनी गलती का एहसास नहीं है. उन्होंने तो नॉमिनेशन टास्क में आयशा को लाइमलाइट और शोहरत के लिए ये सब करने का तमगा दे दिया. मगर जैसे ही आयशा ने उन्हें काउंटर किया तो वह भीगी बिल्ली सा व्यवहार करने लगे.

नहीं मुनव्वर....
आयशा ने खुलेआम बताया कि मुनव्वर शो में आने से पहले टू टाइमिंग तो कर ही रहे थे बल्कि तीसरी एक मशहूर सोशल मीडिया इन्फ्लूंसर को भी रिश्ता भेजकर आए थे. क्या ये सब करना ठीक था? इस पर मुनव्वर ने सफाई दी कि वह अपने गार्जियन के कहने पर ऐसा कर रहे थे. वह बेटे के लिए घर बसाना चाहते हैं. छी, मुनव्वर.. ये सफाई नहीं बल्कि अपने गुनाहों को छुपाने का बस जरिया है. अगर वाकई आयशा की बातें सच हैं तो वह अपने बेटे को तो इन सब मसलों में कम से कम बख्श दें.

Trending news