Bigg Boss 17 Nomination: जमकर हुआ ड्रामा, बिग बॉस ने रद्द किया नॉमिनेशन, ये चार हो गए शिकार!
Advertisement
trendingNow12030272

Bigg Boss 17 Nomination: जमकर हुआ ड्रामा, बिग बॉस ने रद्द किया नॉमिनेशन, ये चार हो गए शिकार!

Bigg Boss 17 Nominated Contestants: बिग बॉस 17 के इतिहास में ये पहली बार हुआ होगा जब नॉमिनेशन की प्रक्रिया के दौरान ऐसा हंगामा हुआ कि बिग बॉस को नाराज होकर उसे रद्द ही करना पड़ा.

Bigg Boss 17 Nomination: जमकर हुआ ड्रामा, बिग बॉस ने रद्द किया नॉमिनेशन, ये चार हो गए शिकार!

Bigg Boss 17 News: अब तक बिग बॉस के इतिहास में इम्यूनिटी टास्क से लेकर कैप्टेंसी टास्क तक रद्द होते आए है लेकिन ऐसा कभी नहीं हुआ कि नॉमिनेशन की प्रक्रिया ही रद्द करनी पड़ जाए. लेकिन बिग बॉस का ये वाला सीजन कुछ हटके है यहां वो सब हो रहा है जो पहले कभी नहीं हुआ. मंगलवार के एपिसोड में भी कुछ ऐसा देखने को मिला जो बिग बॉस के किसी भी सीजन में कभी नहीं हुआ होगा. 

मंगलवार को होनी थी नॉमिनेशन की प्रक्रिया जिसे इस बार अनूठे अंदाज में बिग बॉस ने करवाना चाहा लेकिन शुरुआत में ही कुछ ऐसा हुआ कि फिर हंगामा रोके ना रुका. बिग बॉस ने रूम नंबर 3 में एक टेलीफोन रखा और बताया कि टेलीफोन की घंटी बजने पर जो भी भागकर पहले फोन को उठाएगा उसे अपने मनपसंद कंटेस्टेंट तो नॉमिनेट करने का मौका मिलेगा. ऐसे में जब टास्क शुरू हुआ तो समर्थ और अभिषेक एक साथ पहुंचे लेकिन कैप्टन ईशा ने समर्थ को चुन लिया जिससे अभिषेक काफी गुस्सा हो गए. आखिरकार वो गेट पर खड़े हो गए और फिर वहां से ना हटके ठान ली जिससे कमरे का दरवाजा बंद ही नहीं हुआ. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बिग बॉस के खुद बार-बार आदेशित करने पर भी अभिषेक नहीं माने जिससे गुस्सा होकर बिग बॉस ने टास्क को ही रद्द कर दिया और कैप्टन को दो लोगों को नॉमिनेट करने को कहा जिसके बाद ईशा ने अभिषेक और आयशा को नॉमिनेट कर दिया. इससे पहले जब समर्थ को फोन उठाने पर किसी एक कंटेस्टेंट को नॉमिनेट करने का मौका मिला तो उन्होंने रिंकू का नाम लिया था. वहीं नील भट्ट पूरे सीजन के लिए पहले से ही नॉमिनेटेड हैं. इस तरह इस बार रिंकू, नील, अभिषेक और आयशा घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं. अब इन चारों में से कौन घर से बाहर होगा ये देखना दिलचस्प होगा क्योंकि चारों ही खूब सुर्खियां शो में बंटोर रहे हैं. फिर चाहे वजह कोई भी रही हो.   

Trending news