Bigg Boss 17: तहलका-अभिषेक के बीच हाथापाई की नौबत आई, अंकिता का मुनव्वर के साथ बिगड़ा रिश्ता
Advertisement
trendingNow11986798

Bigg Boss 17: तहलका-अभिषेक के बीच हाथापाई की नौबत आई, अंकिता का मुनव्वर के साथ बिगड़ा रिश्ता

Bigg Boss 17 Latest Update: बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में सनी आर्या और अभिषेक कुमार के बीच खूब जमकर झगड़ा देखने को मिला. सनी-अभिषेक के अलावा अंकिता लोखंडे और मुनव्वर फारुकी भी जमकर बहसबाजी करते नजर आए.

बिग बॉस 17

Bigg Boss 17 Ankita-Munawar Fight: टीवी के मोस्ट कंट्रोवर्शियल रिएलिटी शो बिग बॉस के सीजन 17 में कई बार कंटेस्टेंट्स को हाथापाई और हिंसा को लेकर वॉर्निंग दी जा चुकी है. लेकिन वॉर्निंग के बावजूद लेटेस्ट एपिसोड में दो कंटेस्टेंट हाथापाई की नौबत तक पहुंच गए. जी हां...बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में अभिषेक कुमार, अरुण और सनी आर्या के बीच भयंकर लड़ाई देखने को मिलती है. जहां सनी आर्या उर्फ तहलका भाई अभिषेक की टीशर्ट पकड़ खींचते हैं. 

बिग बॉस के घर में नींद बनी झगड़े की वजह

बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिला कि ईशा मालवीय बैड पर कंबल लेकर लेटी होती हैं. तभी अलार्म बजता है, जिसके बाद अरुण माशेट्टी आकर उन्हें टोकते हैं. लेकिन ईशा, अरुण की बात को इग्नोर कर देती हैं और कहती हैं कि सभी लोग सोते हैं. ईशा यहां नहीं रुकतीं और अरुण को भी सोने के लिए टारगेट करती हैं. ईशा की बात सुनने के बाद अरुण भी चिल्लाने लगते हैं और कहते हैं कि अलार्म के बाद वह कभी नहीं सोए हैं. इसी बहसबाजी में अभिषेक कुमार भी कूद पड़ते हैं. 

 तहलका-अभिषेक के बीच आई हाथापाई की नौबत

अरुण जमकर गुस्सा दिखा रहे होते हैं कि अभिषेक उन्हें ईशा से संभलकर बात करने के लिए कहते हैं. अरुण को अभिषेक की बात सुनकर गुस्सा आ जाता है और वह उन्हें मामले से दूर रहने की सलाह देते हैं. अभिषेक और अरुण की बहसबाजी को देख अरुण के दोस्त तहलका भी वहां पहुंच जाते हैं. तहलका अपना आपा खोते हुए अभिषेक की टी-शर्ट पकड़ खींचते हैं. वहीं बिग बॉस हाउस के अन्य सदस्य अभिषेक को स्पोर्ट करते हैं और अरुण-सनी को रोकने की कोशिश भी करते हैं. लेकिन अरुण झगड़े के बीच अभिषेक की गर्दन पकड़ लेते हैं. 

अंकिता-मुनव्वर भी तीखी बहस में पड़े

अंकिता लोखंडे और मुनव्वर फारुकी को ऐसे तो बहुत कम बहसबाजी में पड़ते देखा गया है. लेकिन लेटेस्ट एपिसोड में यह भी हो ही गया. जी हां...अंकिता लोखंडे, जब सना रईस खान से बात कर रही होती हैं कि तभी मुनव्वर बीच में आ जाते हैं. अंकिता, मुनव्वर को चुप कराती हैं कहती हैं- मैं बात कर रही हूं ना... इसपर मुनव्वर कहते हैं- मैं कुछ बोल रहा था और आपने मुझे काट दिया. इसी बात पर दोनों का गंभीर झगड़ा हो जाता है.

Trending news