Bigg Boss 17 में आएगा ये फेमस कोरियन सिंगर, खबर आते ही मच गई खलबली, यूजर्स ने उठा दिए ये सवाल!
Advertisement
trendingNow11978644

Bigg Boss 17 में आएगा ये फेमस कोरियन सिंगर, खबर आते ही मच गई खलबली, यूजर्स ने उठा दिए ये सवाल!

Bigg Boss 17 Updates: बिग बॉस में एक के बाद एक वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के नाम सामने आ रहे हैं. अब एक नया नाम सामने आया है वो है कोरियाई सिंगर और रैपर का.

Bigg Boss 17 में आएगा ये फेमस कोरियन सिंगर, खबर आते ही मच गई खलबली, यूजर्स ने उठा दिए ये सवाल!

Bigg Boss 17 Wild Card Contestant:  बिग बॉस 17 में इन दिनों नई एंट्री को लेकर शोर मचा है. जहां पुरानों की विदाई हो रही है तो नए सेलेब्स के आने की खबरें चारों तरफ फैली हैं. अब इस लिस्ट में एक और नया नाम सामने आया है. वो हैं कोरियाई सिंगर और रैपर अउरा( Aoora). खबर है कि वो बिग बॉस 17 में एंट्री लेने जा रहे हैं और अपने गानों का जादू वो शो में भी चलाते दिखेंगे. 

कौन हैं अउरा? (Who is Aoora)
अगर आप नहीं जानते तो चलिए आपको बता दें कि वो दक्षिण कोरियाई रैपर और सिंगर हैं जो अपने गानों की बदौलत दुनियाभर में पहचान बना चुके हैं. छोटी उम्र से ही उनका लगाव सिंगिंग की तरफ था लिहाजा कॉम्पीटिशन में वो हिस्सा लेने लगे और आज उनके गाने धूम मचाते नजर आते हैं. अउरा एक स्टाइलिश लाइफ जीते हैं. उन्हें भारत से खासा लगाव है और वो पहले इंडिया आ भी चुके हैं. तब उन्होंने मथुरा जाकर कृष्ण मंदिर के दर्शन किए थे. भारत में उनके लाइफ कंसर्ट भी हो चुके हैं. और अब खबर है कि मेकर्स उन्हें शो में लाने की तैयारी में हैं.

जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक अउरा दिसंबर के पहले हफ्ते में शो में एंट्री ले सकते हैं. लेकिन जैसे ही ये खबर आई तो लोगों को कुछ रास नहीं आई है. कुछ का कहना है कि आखिर जब उन्हें हिंदी नहीं आती और वो कोरियाई भाषा में बात करते हैं तो शो में कैसे टिकेंगे. तो वही कुछ का कहना है कि क्या भारत में सेलेब्रिटी खत्म हो गए हैं? वहीं कुछ यूजर्स ने तो इस फैसले को ही गलत बता दिया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AOORA (아우라) (@aoora69)

शो से बाहर हो जाएंगी जिग्ना
इस हफ्ते 5 घरवाले नॉमिनेट हैं. अंकिता लोखंडे, सनी आर्या, अरुण माशेट्टी, जिग्ना वोरा और सना रईस. और खबर है कि इस हफ्ते जिग्ना वोरा बाहर हो रही हैं. बिग बॉस उन्हें पहले भी चेताते रहे हैं कि अब शो में कुछ करने का वक्त आ गया है. लेकिन कुछ कंटेस्टेंट खेल के नाम पर घर में आराम फरमाते दिखते हैं. यही वजह है कि अब छंटनी का दौर शुरू हो गया है. पिछले हफ्ते नावेद को घर से बाहर किया गया और अब जिग्ना वोरा को घर से बेघर कर दिया जाएगा. 

Trending news