Big Boss 17: विक्की जैन ने घुटनों के बल बैठकर अंकिता लोखंडे से माफी मांगी, बोले- 'मेरी गलतियां हैं...'
Advertisement
trendingNow12073802

Big Boss 17: विक्की जैन ने घुटनों के बल बैठकर अंकिता लोखंडे से माफी मांगी, बोले- 'मेरी गलतियां हैं...'

Big Boss 17 Updates​: बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में मीडिया के तमाम सवालों का सामना करने के बाद विक्की जैन ने घुटनों के बल बैठकर अपने व्यवहार के लिए अपनी पत्नी अंकिता लोखंडे से माफी मांगी. अंकिता ने विक्की की माफी को स्वीकार किया और उनके गालों पर एक किस भी दिया.

विक्की जैन ने मीडिया के सामने मांगी अंकिता लोखंडे से माफी

Bigg Boss 17: बिग बॉस सीजन 17 के लेटेस्ट एपिसोड में छह फाइनलिस्ट अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande), विक्की जैन (Vicky Jain), मनारा चोपड़ा (Mannara Chopr), मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) और अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) शो में अपने सफर से जुड़े मीडिया के तीखे सवालों का जवाब देते नजर आए. प्रेस कॉन्फ्रेंस में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी और साथी कंटेस्टेंट्स के साथ उनके रिश्ते से जुड़े कई सवाल पूछे गए. 

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) से पूछा गया कि क्या वे शो में आने के बाद कपल थेरेपी का विकल्प चुनेंगे? इस सवाल का जवाब देते हुए विक्की जैन ने कहा, ''थैरेपी यही है. अभी मैं घुटने में जाके इनको सॉरी बोल दूंगा.'' इसके बाद विक्की जैन अपने घुटनों पर बैठ जाते हैं और पूरे सीजन में अपने व्यवहार के लिए अपनी पत्नी अंकिता लोखंडे से माफी मांगते हैं.

विक्की जैन ने अंकिता लोखंडे से मांगी माफी
विक्की जैन आगे कहते हैं, ''सॉरी मंकू, मेरी गलतियां हैं मुझे माफ कर दे.'' इसके बाद विक्की जैन बताते हैं, ''क्योंकि मैं सच एक बात बोलना चाहता हूं. बाहर भी घर पे हम दोनों ही रहते हैं. तो उस वक्त आपको आपकी गलतियां शायद कोई बताने वाला नहीं होता और आपको समझ में भी नहीं आती हैं.''

विक्की जैन ने मानी अपनी गलती
उन्होंने आगे कहा, ''आज पहली बार ऐसा हो रहा है कि ये 100 दिनों में मुझे इतने सारे लोग और जब वही सवाल पूछ रहे हैं ना तो शायद मैं अपना लुकबैक कर रहा हूं. तो मुझे ऐसा लग रहा है- ओह! शायद सच में उस समय में मुझे नहीं एहसास हो पा रहा था. शायद उस वक्त ऐसी चीजें हो रही थीं, जो बिल्कुल नहीं होनी चाहिए थीं.''

अंकिता ने स्वीकार की विक्की की माफी
विक्की जैन ने खुलासा किया कि कैसे वह वह व्यक्ति नहीं है और जीवन के हर मोड़ पर अंकिता लोखंडे के साथ खड़े रहे हैं. वह आगे कहते हैं, "मैं बहुत आभारी हूं कि मैं यहां सिर्फ उनकी वजह से हूं. मैं इस बात को स्वीकार करने से कभी नहीं कतराता." उन्होंने साझा किया कि कैसे वह यात्रा में खो गए और कहीं न कहीं अपने रिश्ते को नजरअंदाज कर दिया. विक्की फिर से अंकिता से माफी मांगते हैं और उनसे वादा करते हैं कि वह सब ठीक कर देंगे. अंकिता खुश हो जाती है, उसकी माफी स्वीकार करती हैं. इसके बाद अंकिता अपने पति विक्की जैन के गालों पर एक किस कर देती हैं.

Trending news