'इतना बड़ा मैटर था फिर भी मैं..' अंकिता लोखंडे के साथ झगड़े में विक्की जैन ने घसीटा सुशांत सिंह राजपूत का नाम; कह दी ऐसी बात
Advertisement

'इतना बड़ा मैटर था फिर भी मैं..' अंकिता लोखंडे के साथ झगड़े में विक्की जैन ने घसीटा सुशांत सिंह राजपूत का नाम; कह दी ऐसी बात

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 अपने फिनाले के बेहद करीब है और ऐसा पहली बार हुआ जब विक्की जैन ने बिग बॉस के घर में सुशांत सिंह राजपूत का नाम लिया. हालांकि, उनके पत्नी और एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे कई बार घर में सुशांत को याद कर चुकी हैं, जिसके चलते एक्ट्रेस पर सुशांत का नाम लेकर सिमपेथी हासिल करने का आरोप लग रहा है. 

Ankita Lokhande के साथ झगड़े में विक्की जैन ने घसीटा सुशांत सिंह राजपूत का नाम

Vicky Jain On Sushant Singh and Ankita: टीवी का सबसे विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) अपने फिनाले के बेहद करीब पहुंच चुका है और जल्द ही अपने मुकाम तक पहुंच जाएगा. हाल ही में शो से समर्थ जुरेल (Samarth Jurel) घर से बेघर हो चुके हैं और अब घर में महज लोग बचे हैं. इसी बीच एक बार फिर विक्की जैन (Vicky Jain) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के बीच जबरदस्त झगड़ा देखने को मिला और इसी बीच कुछ ऐसा हुआ जिनसे सभी को हैरान कर दिया. 

दरअसल, शो में अंकिता कई बार दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के बारे में बात करती हुई और उनको याद करती हुई नजर आईं, जिसको लेकर एक्ट्रेस पर सिमपेथी हासिल करने का आरोप भी लग रहा है, लेकिन हाल ही में अंकिता और विक्की के बीच में झगड़े में ऐसा पहली बार हुआ जब विक्की ने बिग बॉस के घर में सुशांत सिंह का नाम लिया और काफी सारी बातें कहीं. बिग बॉस के हालिया एपिसोड की शुरुआत विक्की और अंकिता के झगड़े से होती है. 

मन्नारा चोपड़ा को लेकर हुआ झगड़ा

जैसे ही अंकिता किचन से कमरे में लौटी, विक्की भी उनके पीछे गए. इसके बाद अंकिता विक्की की मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) से बढ़ती नजदीकियों के बारे में बात करती है, जिसको लेकर विक्की अंकिता से कहते हैं, 'जब वे मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) के साथ करीब थीं तो उन्हें भी ऐसा ही करना चाहिए था'. इसके बाद विक्की अंकिता से कहती हैं 'आप के रिश्ते पवित्र, मेरे साथ खराब'? दोनों का झगड़ा इतना बढ़ जाता है कि बीच में सुशांत सिंह का नाम आ जाता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

झगड़े के बीच विक्की ने सुशांत का नाम

इसी बीच विक्की, अंकिता को याद दिलाते हैं कि जब सुशांत सिंह का निधन हुआ था तब वो साथ ही थे और कैसे उनको संभाला था. विक्की कहते हैं, 'इतना बड़ा सुशांत का मामला था. इतनी सारी चीजें थीं, मैं क्या तेरे साथ खड़ा नहीं रहा? तेरे को जितने इंटरव्यू देने थे, तेरे को जो बोलना था, मैं कभी बीच में आया किसी चीज के लिए? अरे में बैठकर लिखता था तेरे साथ कि तेरे को क्या करना है सारी चीजें. क्या है यार? मैं तो तेरे सारे जंग में बराबर खड़ा रहा, कभी तुझपे कोई सवाल नहीं उठाया. आज तू मेरी हर चाल पर सवाल उठाती है, मुझे बताती है, क्या है यार ये'? 

Trending news