Bigg Boss 17 Wild Card Entry: इस कोरियन सिंगर की एंट्री कन्फर्म, बोले- दिल से हूं देसी
Advertisement
trendingNow11999286

Bigg Boss 17 Wild Card Entry: इस कोरियन सिंगर की एंट्री कन्फर्म, बोले- दिल से हूं देसी

Bigg Boss 17 Updates: बिग बॉस 17 में अब एक और वाइल्ड कार्ड एंट्री पक्की हो गई है लेकिन इस बार कोई देसी नहीं बल्कि विदेशी चेहरा शो में नजर आएगा.

Bigg Boss 17 Wild Card Entry: इस कोरियन सिंगर की एंट्री कन्फर्म, बोले- दिल से हूं देसी

Bigg Boss 17 Wild Card Contestant: पहले से ही इस बात को लेकर कयास लगाए जा रहे थे और अब ये बात सही साबित हो गई है. कोरियाई सिंगर और रैपर अउरा( Aoora) अब शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने जा रहे हैं. बिग बॉस के नए प्रोमो में अब इस बात को कन्फर्म भी कर दिया गया है. अउरा ग्लोबली फेमस पर्सनेलिटी हैं और यूथ उनसे सबसे ज्यादा कनेक्ट करती है.

बिग बॉस 17 के लेटेस्ट प्रोमो में ये रिवील कर दिया गया है कि अउरा शो में आने वाले हैं जो अपने गानों से घर का माहौल बदल देंगे. इस वीडियो में अउरा कह रहे हैं- जन्म से हूं विदेशी, पर दिल से देसी. अब घर में आकर वो कितना धमाल मचाते हैं या फिर घर में पहले से मौजूद एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट के निशाने पर वो आएंगे ये इमकी एंट्री के बाद ही पता चलेगा. लेकिन अब साफ है कि वीकेंड का वार में इनकी एंट्री कराई जाएगी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वहीं इस खबर पर यूजर्स के मिले जुले रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. वैसे आपको बता दें कि अउरा दक्षिण कोरियन रैपर और सिंगर हैं जिन्हें अब ग्लोबली फेम मिल चुका है वो भी अपने गानों की बदौलत. बचपन से ही सिंगर बनने का ख्वाब देखने वाले अउरा का आज जलवा देखने को मिलता है. वहीं ऐसा नहीं है कि वो पहली बार भारत आए हैं बल्कि वो कुछ महीने पहले भी अपने कॉन्सर्ट के लिए इंडिया आए थे. तब भी उनकी काफी चर्चा हुई थी. बेहद ही स्टाइलिश अउरा अब बिग बॉस के घर में क्या करते हैं और क्या नयापन लाते हैं ये देखना दिलचस्प होगा. क्योंकि अउरा हिंदी नहीं जानते और वो कोरियाई लैंग्वेज में ही ज्यादातर बात करते हैं. ऐसे में उनके लिए दिक्कत हो सकती है क्योंकि इससे पहले नावेद को भी घर में यही परेशानी झेलनी पड़ी थी जबकि उनकी इंग्लिश काफी अच्छी थी. 
 

Trending news