'क्या करेंगे ट्रॉफी का...' फिनाले से एक हफ्ते पहले अरमान मलिक से बोले रणवीर शौरी
Advertisement
trendingNow12351760

'क्या करेंगे ट्रॉफी का...' फिनाले से एक हफ्ते पहले अरमान मलिक से बोले रणवीर शौरी

Bigg Boss OTT 3 में अरमान मलिक और रणवीर शौरी की बातचीत हुई. इस दौरान रणवीर ने बातों ही बातों में कहा कि वो बिल्कुल भी ट्रॉफी नहीं चाहते. लेकिन एक चीज जरूर चाहते हैं. जानिए वो क्या है.

 

अरमान मलिक और रणवीर शौरी

Bigg Boss OTT 3: अरमान मलिक और रणवीर शौरी के बीच 'बिग बॉस ओटीटी 3' (Bigg Boss OTT 3) के पहले दिन से ही देखने को मिल रही है. ये दोनों एक साथ कई बार घर के अंदर बैठे दिखाई दिए और कई मुद्दों पर अपनी राय देते नजर आए. वहीं हाल ही में अरमान और रणवीर शौरी के बीच 'बिग बॉस ओटीटी 3' के विनर के नाम को लेकर चर्चा होती दिखीं. बातों ही बातों में रणवीर ने अरमान से कहा कि उन्हें ट्रॉफी से कोई मतलब नहीं है.

नहीं चाहिए ट्रॉफी
अरमान मलिक रणवीर से कहते हैं कि वो इस शो के बतौर विनर बनकर ट्रॉफी को उठाते देखना चाहते हैं. इस पर रणवीर जवाब में कहते हैं- 'मुझे ट्रॉफी से कोई मतलब नहीं है. मुझे तो सिर्फ 25 लाख चाहिए. ट्रॉफी का क्या करना है. अचार डालना है क्या? तभी अरमान रणवीर से कहते हैं कि अगर वो ट्रॉफी जीत लेंगे तो पैसे तो अपने आप जीत लेंगे.'

 

 

Bigg Boss OTT 3 से बाहर हुए विशाल पांडे ? जियो सिनेमा के पोस्ट से मची खलबली

 

 

रणवीर ने बांटा राशन
रणवीर शौरी इस वक्त 'हेड ऑफ द हाउस' है. जिस वजह से उन्हें घरवालों के बीच राशन बांटने की जिम्मेदारी दी गई. बिग बॉस ने कहा कि ये घर दो हिस्सों में बंट चुका है और अब घर में राशन में भी बंटवारा होगा. एक टीम अरमान की थी जिसमें कृतिका मलिक और सईं केतन राव है. वहीं दूसरी टीम में नेजी, सना मकबूल, विशाल पांडे, लवकेश कटारिया और शिवानी थे. रणवीर ने जैसे ही राशन बांटा तो लवकेश ने उन पर भेदभाव का आरोप लगाया. वहीं लवकेश की सना मकबूल और विशाल से भी बहस हुई. आपको बता दें, बिग बॉस फिनाले में महज एक हफ्ते का वक्त बचा है. वहीं जियो सिनेमा का एक पोस्ट वायरल हो रहा है जिसे देखकर ऐसा दावा किया जा रहा है कि विशाल पांडे घर से बेघर हो सकते हैं. 

Trending news