Bigg Boss OTT 3: अनिल कपूर की फटकार के बाद घर से बेघर हुईं 'वड़ा पाव गर्ल' चंद्रिका दीक्षित
Advertisement
trendingNow12336266

Bigg Boss OTT 3: अनिल कपूर की फटकार के बाद घर से बेघर हुईं 'वड़ा पाव गर्ल' चंद्रिका दीक्षित

Bigg Boss OTT 3: लेटेस्ट वीकेंड एपिसोड में अनिल कपूर द्वारा फटकार लगाए जाने के बाद 'वड़ा पाव गर्ल' यानी चंद्रिका दीक्षित 'बिग बॉस ओटीटी 3' से बाहर हो गईं. नीरज गोयत, पायल मलिक, पौलोमी दास और मुनीषा खटवानी के बाद चंद्रिका दीक्षित गेरा 'बिग बॉस ओटीटी 3' से बाहर होने वाली पांचवीं कंटेस्टेंट हैं.

Bigg Boss OTT 3 में खत्म हुआ 'वड़ा पाव गर्ल' का सफर

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' तीन हफ्ते पूरे कर चुका है और अब 'वड़ा पाव गर्ल' (Vada Pav Girl) चंद्रिका दीक्षित गेरा का शो में सफर खत्म हो गया है. वह नीरज गोयत, पायल मलिक, पॉलोमी दास और मुनीषा खटवानी के बाद शो से बाहर होने वाली पांचवीं कंटेस्टेंट हैं. शो से बाहर निकलने से पहले चंद्रिका दीक्षित को वीकेंड का वार एपिसोड में होस्ट अनिल कपूर का गुस्सा झेलना पड़ा. शो में उनका सफर काफी ड्रामे वाला रहा है, लेकिन लगता है कि 'वड़ा पाव गर्ल' ने शो में अपने आने का मकसद पूरा कर लिया है.

चंद्रिका दीक्षित (Chandrika Dixit Gera) ने सोशल मीडिया पर दिखाई गई अपनी छवि को तोड़ने और अपना असली रूप लोगों के सामने के लिए इस शो में एंट्री ली थी. हालांकि, उन्होंने पाखंडी और पुरुषों से नफरत करने वाले जैसे अतिरिक्त लेबल के साथ घर छोड़ा.  

'पंजाब का एक लड़का इतिहास... ', कॉन्सर्ट से पहले दिलजीत दोसांझ से मिलने पहुंचे कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रुडो

अनिल कपूर ने लगाई चंद्रिका दीक्षित को फटकार
हालिया एपिसोड में, चंद्रिका दीक्षित गेरा को कृतिका मलिक (Kritika Malik) के बारे में विशाल पांडे (Vishal Pandey) के कमेंट पर उनका कैरेक्टर असासिनेशन करने के लिए फटकार लगाई गई थी. अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने भी कंटेस्टेंट के बीच विशाल पांडे के बारे में नेगेटिविटी फैलाने के लिए उनकी आलोचना की और उनके साथियों के प्रति उनकी वफादारी पर सवाल उठाया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

साई केतन राव के बारे में बनाई झूठी कहानी तो हुई आलोचना
इसके अलावा चंद्रिका दीक्षित को साईं केतन राव के बारे में झूठी कहानी बनाने के लिए आलोचना का सामना करना पड़ा. जबकि कई हाउसमेट्स ने उनके खाना पकाने के कौशल और मददगार स्वभाव की सराहना की, लेकिन चंद्रिका इस बात से सहमत नहीं हुई, जिसकी वजह से कई झगड़े हुए. 

'बिग बॉस ओटीटी 3' में आने से पहले दिल्ली नगर निगम संग विवाद पर तोड़ी थी चुप्पी
'बिग बॉस ओटीटी 3' में शामिल होने से पहले चंद्रिका दीक्षित ने अपने वड़ा पाव कार्ट को लेकर दिल्ली नगर निगम के साथ अपने विवाद के बारे में भी बात की थी. इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में चंद्रिका ने कहा था, ''ऐसा नहीं था कि दिल्ली में मेरा ही एकमात्र ठेला था! मैं कुछ भी गलत बर्दाश्त नहीं कर सकती. जब मेरी गाड़ी को कई बार उठा लेने की धमकी दी गई, तो मैं इसे बर्दाश्त नहीं कर सकी और अपनी क्षमता से कार्रवाई की. अब तो सब ठीक है, लेकिन दोबारा कोई समस्या आई तो लड़ूंगी, पीछे नहीं हटूंगी. इस दौर ने मुझे और मजबूत बना दिया. यह मेंटल टॉर्चर था, प्रेशर था, व्लॉगर्स समेत 600 लोगों की भीड़ थी, लोग आप पर आरोप लगा रहे थे, आपको भला-बुरा कह रहे थे. आपको मुझे जाने बिना मुझे जज नहीं करना चाहिए.''

Trending news