एक दिन में ही 'बिग बॉस' के घर से बेघर हुए वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट अदनान शेख? तोड़ा शो का एक बड़ा नियम
Advertisement
trendingNow12339103

एक दिन में ही 'बिग बॉस' के घर से बेघर हुए वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट अदनान शेख? तोड़ा शो का एक बड़ा नियम

Bigg Boss OTT 3: हाल ही में 'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट अदनान शेख की एंट्री हुई, जिनकी एंट्री के साथ उनकी बहस लव कटारिया और दीपक चौरसिया के साथ हुई, लेकिन इसके बाद अदनान ने कुछ ऐसा कर दिया कि उनको एक दिन के अंदर ही घर से बेघर होना पड़ा. 

Wild Card Contestant Adnaan Shaikh Leave Bigg Boss House

Adnaan Shaikh Leave Bigg Boss House: सोमवार को 'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर में कैद कंटेस्टेंट्स ने सीजन के नए वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट अदनान शेख का वेलकम किया. फिटनेस मॉडल और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने शो में अपनी एंट्री के बाद कंटेस्टेंट्स को खूब हंसाया. जहां उन्होंने अरमान मलिक और लवकेश कटारिया को नाराज किया, वहीं सना सुल्तान ने उन्हें बताया कि अदनान कितने गुस्सैल स्वभाव के हैं. अदनान की एंट्री के साथ ही घर का तापमान बढ़ता दिखा. 

शो में एंट्री के साथ ही अदनान की बहस लव कटारिया और दीपक चौरसिया के साथ हुई, लेकिन शो के नए प्रोमो को देखने के बाद ऐसा लगता है कि अदनान का सफर शो में काफी छोटा हो सकता है. नए प्रोमो में अदनान को शो का एक बड़ा नियम तोड़ने के बाद 'बिग बॉस' के घर से बाहर जाने के लिए कहा गया. अपनी एंट्री के बाद अदनान 'बिग बॉस ओटीटी 3' के कंटेस्टेंट्स के साथ बाहर की बातें करते नजर आए. हालांकि, कुछ मौकों पर बिग बॉस ने उन्हें ऐसा न करने की चेतावनी भी दी.

अदनान शेख ने तोड़ा घर का बड़ा नियम

एंट्री के अगले दिन अदनान फिर से बाहर की खबरें घर के सदस्यों के साथ शेयर करते नजर आए. लेटेस्ट प्रोमो में विशाल पांडे अदनान से प्रभास और दीपिका की फिल्म 'कल्कि 2898 AD' के बारे में पूछते हैं, जिसके जवाब में अदनान कहते हैं कि उन्होंने फिल्म बीच में ही छोड़ दी. बाद में लवकेश ने अदनान से पूछा, 'क्या भारत ने वर्ल्ड कप जीता है'? अदनान इसके जवाब में बताते हैं हां जीत गई. ऐसा करने के तुरंत बाद ही बाद बिग बॉस ने अदनान के खिलाफ एक्शन लिया. 

लूटपाट के बाद पति विवेक दहिया संग वापस लौटीं दिव्यांका त्रिपाठी, बोलीं- अब ली राहत की सांस

एक दिन में ही घर से बेघर हुए अदनान? 

बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट्स को लिविंग रूम में इकट्ठा होने के लिए कहा, साथ ही अदनान को एक अखबार दिया और कहा, 'आपको बाहर की ब्रेकिंग न्यूज शेयर करने में ज्यादा दिलचस्पी है... शायद आपको गेम खेलने का मन नहीं है. आपसे बेहतर तो ये अखबार काम कर देगा . इसी वक्त घर के मुख्य द्वार से होते हुए घर से बाहर आ जाइए'. वैसे ये कहना गलत नहीं होगा कि बिग बॉस ओटीटी' के सीजन 3 में अदनान शेख की एंट्री ने कुछ कंटेस्टेंट्स को असुरक्षित कर दिया है. 

Trending news