Bigg Boss OTT Grand Finale: फाइनलिस्ट के नाम से लेकर कब और कहां देखें! यहां पढ़िए हर जानकारी
Advertisement
trendingNow1989051

Bigg Boss OTT Grand Finale: फाइनलिस्ट के नाम से लेकर कब और कहां देखें! यहां पढ़िए हर जानकारी

Bigg Boss OTT Grand Finale:  'बिग बॉस ओटीटी' के 6 हफ्ताें का सफर पूरा हो चुका है, आज विनर के हाथ में ट्रॉफी होने के साथ, 'बिग बॉस 15' में एंट्री का मौका भी होगा.  

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: करण जौहर (Karan Johar) की मेजबानी 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) छह सप्ताह के मनोरंजन के बाद आज रात समाप्त होने के लिए पूरी तरह तैयार है. शो का ग्रैंड फिनाले (Bigg Boss OTT Grand Finale) आज रात (18 सितंबर) होगा. फिनाले के दौरान, लाइव दर्शक शो के अंतिम विजेता के रूप में पांच फाइनलिस्ट में से एक को चुनेंगे.

  1. रात 8 बजे शुरू होगा फिनाले
  2. Bigg Boss OTT का फैसला आज
  3. सितारों के संग फैंस भी हैं बेकरार 

ये हैं फाइनलिस्ट

छह सप्ताह तक संघर्ष करने और दर्शकों को भरपूर मनोरंजन प्रदान करने के बाद, अंतिम पांच घरवाले जो आज रात (18 सितंबर) को 'बिग बॉस ओटीटी' के ग्रैंड फिनाले का हिस्सा होंगे, जो दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal), निशांत भट (Nishant Bhat), प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal), राकेश बापट (Raqesh Bapat), और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bigg Boss OTT (@biggbossott)

आज मिलेगी विजेता को ट्रॉफी

हमारी सहयोगी वेबसाइट DNA की खबर के अनुसार शनिवार रात में विजेता के पास न केवल 'बिग बॉस ओटीटी' हाउस ट्रॉफी होगी बल्कि उसे 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) के घर में प्रवेश करने का भी मौका मिलेगा. यह शो कलर्स टीवी पर प्रसारित होगा और इसके होस्ट के रूप में सलमान खान (Salman Khan) की वापसी होगी.

इतनी देर चलेगा फिनाले

'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) लगभग 4 घंटे लंबा ग्रैंड फिनाले होगा और 18 सितंबर को लाइव होगा. 'बिग बॉस ओटीटी' ग्रैंड फिनाले का प्रीमियर 18 सितंबर, 2021 (शनिवार) को रात 8 बजे से होगा.

'बिग बॉस ओटीटी' का ग्रैंड फिनाले - कहां देखें

'बिग बॉस ओटीटी' ग्रैंड फिनाले विशेष रूप से वूट ऐप पर स्ट्रीम होगा. फिनाले एपिसोड के दौरान सभी दर्शकों को लाइव वोटिंग का हिस्सा बनने का भी मौका दिया जाएगा.

इसे भी पढ़ें: Alia Bhatt ने बैकलेस बिकिनी में समंदर किनारे की मस्ती, साथ में दिखा ये खास शख्स

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news