Bigg Boss OTT: प्रतीक की गोद में बैठकर कोजी हुईं Neha Bhasin, लोगों ने किया बुरी तरह ट्रोल
X

Bigg Boss OTT: प्रतीक की गोद में बैठकर कोजी हुईं Neha Bhasin, लोगों ने किया बुरी तरह ट्रोल

Bigg Boss OTT Updates: नेहा भसीन (Neha Bhasin) और प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) को कोजी फोटो वायरल हो रही हैं. आप भी देखें ये तस्वीरें. 

 

Bigg Boss OTT: प्रतीक की गोद में बैठकर कोजी हुईं Neha Bhasin, लोगों ने किया बुरी तरह ट्रोल

नई दिल्ली: 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) अपने आप में एक अलग तरह के 'स्प्लिट्सविला' का अनुभव कर रहा है. मेकर्स ने कनेक्शन तोड़े हैं, लेकिन कपल एक-दूसरे से छुटकारा नहीं चाहते. शमिता शेट्टी और राकेश बापट की प्रेम कहानी से सभी अच्छी तरह वाकिफ हैं, लेकिन नेहा भसीन (Neha Bhasin) और प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) के बीच की नजदीकियों को कोई नहीं समझ पाता. नेहा भसीन अब शो से बाहर हो गई हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी और प्रतीक की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. 

लगातार सुर्खियों में प्रतीक - नेहा की जोड़ी

प्रतीक (Pratik Sehajpal) और नेहा (Neha Bhasin) ने तब सुर्खियां बटोरीं जब उन्होंने एक साथ आने के लिए अपने-अपने कनेक्शन को छोड़ दिया. तब से दर्शकों ने उन्हें लगभग हर समय एक-दूसरे के साथ ही देखा. दोनों ही एक-दूसरे के लिए खड़े हुए और हमेशा एक-दूसरे का साथ देते दिखे. दो दिन पहले के एपिसोड में नेहा भसीन ने कबूल किया था कि नकी शादी नहीं हुई होती तो वह प्रतीक सहजपाल को डेट कर लेतीं. वैसे दोनों की कुछ कोजी तस्वीरें सामने आई हैं. इन तस्वीरों में प्रतीक और नेहा साथ में नजर आ रहे हैं. 

 

बेहद करीब दिखे नेहा-प्रतीक

सामने आई तस्वीर में नेहा (Neha Bhasin), प्रतीक (Pratik Sehajpal) की गोद में बैठी नजर आ रही हैं. नेहा और प्रतीक एक दूसरे के काफी क्लोज दिख रहे हैं. वहीं एक तस्वीर में नेहा प्रतीक की बाहों में दिख रही हैं. इन तस्वीरों को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने दोनों को ट्रोल कर दिया है. कई लोगों ने दोनों की इस हरकत को हॉर्नी बताया है. वहीं कई लोग दोनों को वलगर तक कह दिए है. कई लोगों ने इन पर अश्लीलता फैलाने का आरोप भी लगाया है. 

अब टूट गई जोड़ी

वैसे बता दें, नेहा भसीन (Neha Bhasin) अब 'बीबी ओटीटी' (Bigg Boss OTT) के घर से बाहर हो गई हैं. यानी उनकी और प्रतीक (Pratik Sehajpal) की जोड़ी टूट गई है. अब शमिता शेट्टी, दिव्या अग्रवाल, राकेश बापट, निशांत भट और प्रतीक सहजपाल फिनाले की ओर एक कदम और बढ़ गए हैं. नेहा भसीन के बाहर होने से प्रतीक थोड़ा मायूस जरूर हुए हैं. वैसे बता दें इससे पहले भी प्रतीक और नेहा की कोजी तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं. 

ये भी पढ़ें: सारे बंधन तोड़ अनुपमा ने थामा अनुज का हाथ, वनराज-बा ताकते रह गए मुंह

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news