Bigg Boss OTT Updates: बॉयफ्रेंड को देखते ही फूट-फूटकर रोने लगीं Divya Aggarwal, शीशे की दीवार ने नहीं होने दिया मिलन
Advertisement
trendingNow1985231

Bigg Boss OTT Updates: बॉयफ्रेंड को देखते ही फूट-फूटकर रोने लगीं Divya Aggarwal, शीशे की दीवार ने नहीं होने दिया मिलन

'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) में संडे का दिन कंटेस्टेंट दिव्या अग्रवाल (Divya Aggarwal) के लिए काफी खास रहा. इस बार 'संडे का वार' में दिव्या से मिलने के लिए उनके बॉयफ्रेंड वरुण सूद (Varun Sood) पहुंचे थे, जिन्हें देखकर दिव्या काफी इमोशनल हो गईं. 

फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) का फिनाले अब करीब है. मूस जट्टाना शो से बाहर हो चुकी हैं और छह लोग अब आगे की दौड़ में शामिल हो गए हैं. इस बार 'संडे का वार' में रश्मि देसाई (Rashami Desai) और देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) पहुंची थीं, लेकिन ये दोनों अपने साथ एक सरप्राइज भी लेकर पहुंची थीं, जिसे देख दिव्या फूट-फूट कर रोने लगीं. 

  1. दिव्या अग्रवाल का वीडियो 
  2. बॉयफ्रेंड को देखते ही रोने लगीं दिव्या

फूट-फूट कर रोने लगीं दिव्या

दिव्या अग्रवाल (Divya Aggarwal) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. इस वीडियो में वो काफी इमोशनल नजर आ रही हैं. कल यानी रविवार को बिग बॉस में 'संडे का वार' का एपिसोड था. यह एपिसोड दिव्या के लिए काफी खास रहा. क्योंकि इस बार उनके बॉयफ्रेंड वरुण सूद (Varun Sood) उनसे मिलने के लिए पहुंचे थे. दिव्या उन्हें देखकर फूट-फूट कर रोने लगीं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voot Select (@vootselect)

 

बेहतरीन कोरियोग्राफर हैं दिव्या

दिव्या अग्रवाल की बात करें तो उन्होंने अपना करियर कोरियोग्राफर (Choreographer Divya Agarwal) के रूप में शुरू किया था. उन्होंने एक साल तक डांस मास्टर टेरेंस लुईस के डांस इंस्टीट्यूट में डांस की भी प्रैक्टिस की है. जिसके बाद उन्होंने खुद का भी एक इंस्टिट्यूट खोला जिसका नाम उन्होंने 'एलिवेट डांस इंस्टिट्यूट दिव्या' ( Elevate Dance Institute Divya) रखा. 

स्प्लिट्सविला में नजर आ चुकी हैं

दिव्या अग्रवाल (Divya Aggarwal) ने कई टीवी विज्ञापनों के लिए भी काम किया है. दिव्या अग्रवाल के नाम मिस नवी मुंबई, मिस इंडियन प्रिंसेस और मिस टूरिज्म इंटरनेशनल इंडिया जैसे खिताब भी हैं. दिव्या अग्रवाल को एमटीवी के रियलिटी शो स्प्लिट्सविला के सीजन 10 (divya agarwal in MTV Splitsvilla season 10) में देखा गया था. दिव्या ने इस शो में बढ़-चढकर हिस्सा लिया था. इस शो से दिव्या अग्रवाल की पॉपुलैरिटी को भी चार-चांद लग गए और देखते ही देखते हर तरफ उनका नाम पहचाना जाने लगा.

एस ऑफ स्पेस में करीब आए थे दिव्या और वरुण

दिव्या अग्रवाल (Divya Aggarwal) अपने दोस्त वरुण सूद के साथ रिलेशन में हैं. MTV के शो ऐस ऑफ स्पेस के दौरान ही दोनों के बीच नजदीकियां बी बढ़ी थीं और दोनों को प्यार हो गया. इस दौरान वरुण ने दिव्या को प्रपोज किया था और दिव्या ने भी हां में जवाब दिया था. दोनों का प्यार समय के साथ ही परवान चढ़ने लगा था. यही नहीं दोनों सोशल मीडिया पर भी अक्सर ही अपने फोटोज शेयर करते हैं. वे अपने रिश्ते को लेकर काफी सीरियस भी हैं और फ्यूचर को लेकर भी अक्सर ही बातें करते नजर आते हैं. 

यह भी पढ़ें- Malaika Arora के कातिलाना डांस मूव्स देखकर हिला इंटरनेट! जरा संभल कर देखें वीडियो 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

VIDEO-

Trending news