Bigg Boss की इस विनर का अब हुआ ऐसा हाल, अस्पताल में लगा रहीं पोछा?
Advertisement

Bigg Boss की इस विनर का अब हुआ ऐसा हाल, अस्पताल में लगा रहीं पोछा?

'बिग बॉस' (Bigg Boss) जीतने वाली एक कंटेस्टेंट की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर को देखने के बाद लोगों को झटका लग रहा है. आप भी ये तस्वीर देखने के बाद हैरान होने वाले हैं.

 

दिव्या अग्रवाल, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) खत्म ही हुआ कि अब 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) शुरू होने वाला है. इसी बीच 'बिग बॉस' के एक विनर की तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई है. तस्वीर देखने के बाद लोगों को झटका लग रहा है. लोग समझ नहीं पा रहे कि आखिर ये है कौन है? फोटो देखकर पहचानना बहुत मुश्किल है. आप भी सोच में पड़ गए होंगे कि आखिर ये कौन है और ऐसे अवतार में क्यों नजर आ रही हैं? तो ऐसे में हम आपकी उलझन दूर करने वाले हैं. 

  1. 'बिग बॉस' विनर का लुक कर रहा हैरान
  2. दिव्या ने पहले भी दिखाया था ट्रांसफॉर्म्ड लुक
  3. पहले भी किए हैं कई और प्रोजेक्ट

'बिग बॉस' विनर का लुक कर रहा हैरान

दरअसल, ये कोई और नहीं बल्कि 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) की विनर दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) हैं. इस बात पर यकीन करना थोड़ा मुश्किल जरूर है, लेकिन ये सच है. एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल ने खुद इस तस्वीर को शेयर किया है. एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर करके बताया कि ये उनकी वेब सीरीज का एक किरादार, जो की काफी खतरनाक है. इस लुक को एस्थेटिक मेकअप के जरिये हासिल किया गया है. दिव्या अग्रवाल ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज 'कार्टेल' में इसी अवतार में नजर आ रही हैं. वो एक अस्पताल में सफाई का काम करने वाली महिला बनी नजर आ रही हैं. चेहरे का हुलिया पूरी तरह बदला दिख रहा है. बड़े-बड़े दांत, आंखों के नीचे डार्क सर्कल और डस्की बॉडी कलर की वजह से उन्हें पहचान पाना मुश्किल है.  उनका ये अंदाज पहली बार देखने को मिल रहा है.

 

दिव्या ने पहले भी दिखा था ट्रांसफॉर्म्ड लुक

ये तस्वीर दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) के सोशल मीडिया पर पोस्ट करते ही वायरल हो गई है. दिव्या ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'सीरियल किलर वाइब्स. ये 'कार्टेल' पर मेरा पहला दिन था. घबराई, एक्साइटेड और हां पूरी तरह से कॉन्फीडेंट!' बता दें, इससे पहले भी दिव्या अग्रवाल की एक तस्वीर तेजी से वायरल हुई थी. दिव्या उस तस्वीर में बुजुर्ग शख्स के गेटअप में दिखीं. बड़े-मोटे चश्में के साथ उन्होंने सफेद शर्ट पहनी है और मूछो पर हाथ रखे नजर आ रही थीं. उनका ये लुक भी 'कार्टेल' के लिए था. 

पहले भी किए हैं कई और प्रोजेक्ट

'स्प्लिट्सविला 10' (Splitsvilla 10) फेम और फिल्म 'रागिनी एमएमएस रिटर्न्स' (Ragini MMS Returns) से अपने हुस्न का जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) अक्सर सोशल मीडिया पर जमकर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. अब कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस' के नए वर्जन 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) की विनर भी बन गई हैं. दिव्या रियल लाइफ में काफी बोल्ड और बेबाक हैं और उनका यही अंदाज 'बिग बॉय ओटीटी' में देखने को मिला.

ये भी पढ़ें: अनुज-अनुपमा एक कमरे में बिताएंगे रात, वनराज वन नाइट स्टैंड पर लेगा चुटकी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news