Bigg Boss की इस विनर का ऐसा हाल देख लगेगा Shock, Photo देखकर खा जाएंगे धोखा
Advertisement

Bigg Boss की इस विनर का ऐसा हाल देख लगेगा Shock, Photo देखकर खा जाएंगे धोखा

एक बुजुर्ग से दिखने वाले शख्स की तस्वीर वायरल हो रही है. तस्वीर में नजर आ रहा शख्स 'बिग बॉस' (Bigg Boss) का विनर रहा है. क्या आप पहचान पाए कि आखिर ये शख्स कौन हैं? 

दिव्या अग्रवाल, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) खत्म ही हुआ कि अब 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) शुरू होने वाला है. इसी बीच 'बिग बॉस' के एक विनर की तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई है. तस्वीर देखने के बाद लोगों को झटका लग रहा है. लोग समझ नहीं पा रहे कि आखिर ये है कौन है? फोटो देखकर पहचानना बहुत मुश्किल है और अगर ऐसे में कहा जाए कि ये शख्स एक महिला है तो आपका हैरान होना तय है. आप भी सोच में पड़ गए होंगे कि आखिर ये कौन है और ऐसे अवतार में क्यों नजर आ रही हैं? तो ऐसे में हम आपकी उलझन दूर करने वाले हैं. 

  1. बुजुर्ग शख्स की तस्वीरें वायरल
  2. 'कार्टेल' में दिखा दिव्या का अलग अंदाज
  3. पहले किए हैं कई और प्रोजेक्ट

बुजुर्ग शख्स की तस्वीरें वायरल

दरअसल, ये कोई और नहीं बल्कि 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) की विनर दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) हैं. इस बात पर यकीन करना थोड़ा मुश्किल जरूर है, लेकिन ये सच है. एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल ने खुद इस तस्वीर को शेयर किया है. एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर करके बताया कि ये उनकी आने वाली वेब सीरीज का एक किरदार है, जिसे एस्थेटिक मेकअप के जरिये हासिल किया गया. दिव्या अग्रवाल ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज 'कार्टेल' में इसी अवतार में नजर आ रही हैं. वो एक बुजुर्ग शख्स के गेटअप में हैं. बड़े-मोटे चश्में के साथ उन्होंने सफेट शर्ट पहनी है और मूछो पर हाथ रखे नजर आ रही हैं. उनका ये अंदाज पहली बार देखने को मिल रहा है.

'कार्टेल' में दिखा दिव्या का अलग अंदाज

ये तस्वीर दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) के सोशल मीडिया पर पोस्ट करते ही वायरल हो गई है. दिव्या ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'कार्टेल देखने के बाद मेरा मूड...इस सफलता पर ऑल्ट बाला जी की पूरी टीम को शुभकामनाएं देने का मौका नहीं मिला. पूरा शो कमाल का है. एकता कपूर ने मुझमें विश्वास किया, जिसके लिए उन्हें धन्यवाद. ये रोल मेरा पैशन और सिनेमा के लिए प्यार दिखाता है. आप वो पहली शख्स हैं, जिन्होंने मुझे नोटिस किया. मेकअप चेयर पर घंटों तक बैठकर मैंने खुद का बेहतर वर्जन बनाने की तैयारी की. धन्यावाद भगवान, मुझ पर हमेशा कृपा करने के लिए.'

 

 

 

पहले किए हैं कई और प्रोजेक्ट

'स्प्लिट्सविला 10' (Splitsvilla 10) फेम और फिल्म 'रागिनी एमएमएस रिटर्न्स' (Ragini MMS Returns) से अपने हुस्न का जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) अक्सर सोशल मीडिया पर जमकर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. अब कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस' के नए वर्जन 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) की विनर भी बन गई हैं. दिव्या रियल लाइफ में काफी बोल्ड और बेबाक हैं और उनका यही अंदाज 'बिग बॉय ओटीटी' में देखने को मिला.

VIDEO-

ये भी पढ़ें: सलमान खान की ये हीरोइन बचपन में लगती थी इतनी क्यूट, अब बन गई बॉलीवुड की सबसे ग्लैमरस हसीना

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news