BIGG BOSS 15: टीवी से पहले यहां देखने को मिलेगा शो! 6 महीने तक कैद रहेंगे कंटेस्टेंट?

शो के OTT पर रिलीज होने के वक्त 12 कंटेस्टेंट्स की एंट्री होगी लेकिन शो को टीवी पर लाए जाने से पहले इसमें से 8 कंटेस्टेंट एविक्ट हो जाएंगे.

BIGG BOSS 15: टीवी से पहले यहां देखने को मिलेगा शो! 6 महीने तक कैद रहेंगे कंटेस्टेंट?
सलमान खान

नई दिल्ली: छोटे पर्दे के सबसे बड़े रियलिटी टीवी शो बिग बॉस सीजन 15 (Bigg Boss 15) का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. शो के मेकर्स ने भी तैयारियां काफी तेज कर दी हैं ताकि समय रहते शो का नया सीजन रिलीज किया जा सके. अब तक उपलब्ध जानकारी के मुताबिक मेकर्स पूरी कोशिश कर रहे हैं कि इस बार बड़े और कामयाब चेहरों को बिग बॉस सीजन 15 (Bigg Boss 15) में लाया जा सके.

6 महीने तक घर में बंद रहेंगे कंटेस्टेंट
इसके अलावा शो कब रिलीज होगा और कब तक चलेगा इसे लेकर कुछ जानकारियां सामने आई हैं जो हम यहां आपको बताने जा रहे हैं. स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक शो का 15वां सीजन 6 महीने तक चलेगा. जहां तक शो को OTT पर लाए जाने की बात है तो खबर के मुताबिक इसे पहले OTT पर लाया जाएगा और बाद में टीवी पर इसके एपिसोड प्रसारित होंगे.

टीवी से पहले OTT पर देखने मिलेगा शो
OTT पर रिलीज किए जाने से लेकर शो को टीवी पर लाए जाने के बीच जो फासला है उसमें काफी एक्शन होगा. शो के OTT पर रिलीज होने के वक्त 12 कंटेस्टेंट्स की एंट्री होगी लेकिन शो को टीवी पर लाए जाने से पहले इसमें से 8 कंटेस्टेंट एविक्ट हो जाएंगे. यानि एविक्शन का एक बड़ा हिस्सा शो के टीवी पर रिलीज होने से पहले हो चुकेगा. बचे हुए 4 कंटेस्टेंट टीवी पर गेम को आगे बढ़ाएंगे.

बीते दो सीजन्स में हुए हैं काफी ज्यादा प्रयोग
हालांकि स्पॉटबॉय ने इस खबर की पुष्टि नहीं की है लेकिन सूत्रों के हवाले से बताया है कि पिछले काफी वक्त से शो को OTT पर लाए जाने की डिमांड की जा रही थी जिसके बाद मेकर्स ये फैसला ले सकते हैं. बता दें शो के पिछले दो सीजन्स में मेकर्स ने काफी प्रयोग किए हैं जिनमें से कम ही कामयाब रहे हैं. ऐसे में देखना होगा कि इस बार टीआरपी बेहतर करने के लिए मेकर्स क्या करते हैं.

ये भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला टाइट फिट ड्रेस में हुईं बेचैन, Oops मोमेंट का वीडियो वायरल 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.