Urvashi Rautela टाइट फिट ड्रेस में हुईं बेचैन, Oops मोमेंट का वीडियो वायरल
Advertisement

Urvashi Rautela टाइट फिट ड्रेस में हुईं बेचैन, Oops मोमेंट का वीडियो वायरल

Urvashi Rautela Oops Moment: उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में उर्वशी रौतेला अपनी ड्रेस से परेशान नजर आ रही हैं. 

 

उर्वशी रौतेला, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: खूबसूरती के मामले में सबको पीछे छोड़ने वाली एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. उर्वशी अपनी हसीन तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं. अब सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो उन्होंने खुद साझा नहीं किया है, बल्कि उनके एक फैन पेज से साझा किया गया है. उर्वशी इस वीडियो में अपनी ड्रेस से जूझती नजर आ रही हैं. 

वीडियो हुआ वायरल

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इस वीडियो में सी ग्रीन कलर की टाइट फिटेड ड्रेस में नजर आ रही हैं. ये वीडियो उनकी किसी फिल्म प्रोमशन के दौरान का है. इस दौरान उनके साथ अरशद वार्सी भी बैठे नजर आ रहे हैं. उर्वशी रौतेला अपनी बॉडी फिटेड ड्रेस में काफी बेचैनी महसूस कर रही हैं और इसी को संभालते-संभालते वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई हैं. ऊप्स मोमेंट का शिकार होने के बाद भी उर्वशी ने खुद को बड़ी ही होशियारी से संभाला और अपना एक पैर दूसरा पैर पर टिका लिया. 

आसानी से हैंडल करती हैं ऐसे मोमेंट्स

वैसा ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि उर्वशी रौतेला ऊप्स मोमेंट (Urvashi Rautela Oops Moment) का शिकार हुई हों, वो पहले भी कई बार ऐसे मोमेंट्स को आसानी से हैंडल कर चुकी हैं. इससे ये साफ होता है कि उर्वशी रौतेला एक खूबसूरत हीरोइन होने के साथ ही कॉन्फीडेंट मॉडल हैं, जिसके लिए ऐसे ऊप्स मोमेंट हैंडल करना कोई बड़ी बात नहीं. वैसे बीते दिनों उन्होंने ने अपनी मड बाथ बाथ वाली एक तस्वीर साझ की थी, जिसमें वो ऊपर से नीचे तक मिट्टी में सनी नजर आ रही थीं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post s

इस तस्वीर को लेकर हुईं ट्रोल

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की ये फोटो देखकर फैंस हैरान रह गए थे. फोटो देखकर ये जरा भी पता नहीं लग रहा था कि उर्वशी ने कपड़े पहने भी है या नहीं. इस तस्वीर की वजह से उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा. एक सोशल मीडिया यूजर ने तो उन्हें 'नायक' फिल्म का अनिक कपूर तक कह दिया. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post share

इस सीरीज में आएंगी नजर

हाल ही में उर्वशी (Urvashi Rautela) अरब के सुपरस्टार मोहमद रमजान के साथ 'वर्साचे बेबी (Versace Baby)' में नजर आईं थीं. आने वाले समय में वह जिओ स्टूडियोज की आने वाली वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में रणदीप हुड्डा के साथ नजर आने वाली हैं.   

ये भी पढ़ें: कहां खो गई ‘Mohabbatein’ से डेब्यू करने वाली हसीन एक्ट्रेस Preeti Jhangiani? पहली शादी टूटने के बाद जी रहीं ऐसी जिंदगी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

 

Trending news