Bigg Boss 17: 'मुझे माफ करें...' गुस्से में भड़कते हुए सलमान ने खानजादी के सामने जोड़े हाथ, कैटरीना ने यूं कराया शांत
Advertisement
trendingNow11955897

Bigg Boss 17: 'मुझे माफ करें...' गुस्से में भड़कते हुए सलमान ने खानजादी के सामने जोड़े हाथ, कैटरीना ने यूं कराया शांत

Bigg Boss 17 Latest Episode: बिग बॉस 17 के दिवाली स्पेशल एपिसोड में सलमान खान का गुस्सा खानजादी पर बुरी तरह से फूट पड़ा. सलमान ने खानजादी के सामने हाथ जोड़कर गुस्से में ये तक कह दिया कि 'आप मुझे माफ करो...'

बिग बॉस 17

Bigg Boss 17 Diwali Special Episode: बिग बॉस 17 के दिवाली स्पेशल एपिसोड में खूब सारा धमाल और बवाल देखने को मिला है. जहां एक तरफ कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी फिल्म टाइगर 3 के प्रमोशन के लिए बिग बॉस के मंच पर पहुंची थीं. वहीं दूसरी तरफ कैटरीना के सामने ही सलमान खान (Salman Khan) का गुस्सा फूट पड़ता है और वह जमकर घरवालों की क्लास लगाते हैं. 

सलमान खान का बुरी तरह फूटा गुस्सा

बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17 Latest Episode) वीकेंड का वार और दिवाली स्पेशल एपिसोड का नया प्रोमो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. प्रोमो की शुरुआत में खानजादी, मन्नारा पर कैरेक्टरलेस वाले कमेंट को लेकर चिल्लाती दिख रही हैं. वहीं कुछ घरवाले आपस में कहते हैं दिवाली है मत लड़ो. फिर प्रोमो में सलमान खान नाराज होते हुए खानजादी से कहते हैं- खानजादी आपको सिर्फ लड़ना-झगड़ना है क्या इस घर में. कैटरीना यहां आई हैं दिवाली के लिए और यहां पर यह सब चल रहा है.  

सलमान ने जोड़े खानजादी के सामने हाथ!

खानजादी फिर सलमान को जवाब देते हुए कहती हैं यह लोग मेरी पीठ पीछे बात करते हैं. इसके बाद सलमान खान भड़क जाते हैं और हाथ जोड़ कहते हैं- मुझे माफ कर दें खानजादी. हर वक्त चालू ही रहती हैं. घर पर भी ऐसी ही हैं क्या? लाइन और लिमिट ना क्रॉस करे यहां कोई. सलमान खान को इस कदर कंटेस्टेंट पर भड़कता देख कैटरीना कैफ उनका हाथ पकड़ लेती हैं और उन्हें रोकने की कोशिश करती दिखती हैं. 

बिग बॉस के घर पर मनेगी दिवाली

दिवाली स्पेशल एपिसोड में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ भी बिग बॉस के घर में कदम रखती हैं और खूब सेलिब्रेट करती हैं. फिर बिग बॉस के घर में भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया और कई फेमस सिंगर्स म्यूजिक का तड़का लगाते हैं. 

Trending news