Charu Asopa Rajeev Sen: दुबई में पार्टी करते रह गए राजीव सेन, इधर चारु असोपा ने नई फोटो के साथ किया बड़ा ऐलान
Advertisement
trendingNow11513116

Charu Asopa Rajeev Sen: दुबई में पार्टी करते रह गए राजीव सेन, इधर चारु असोपा ने नई फोटो के साथ किया बड़ा ऐलान

Charu Asopa ने सोशल मीडिया पर फोटो के साथ ऐसा कैप्शन लिखा है कि वो लोगों का ध्यान खींच रहा है. इन फोटोज में चारु अकेले बैठकर मुस्कुराती हुई दिखीं.

चारु असोपा, सुष्मिता सेन और राजीव सेन

Charu Asopa Rajeev Sen Divorce: राजीव सेन (Rajeev Sen) बहन सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के साथ दुबई में न्यू ईयर सेलिब्रेट कर रहे हैं. जबकि चारु असोपा बेटी जियाना के साथ मुंबई में हैं. तलाक की खबरों के बीच राजीव परिवार के साथ दुबई में जश्न में डूबे हुए हैं तो वहीं चारु असोपा बेटी जियाना के साथ जिंदगी को फिर से पटरी पर लाने की कोशिश कर रही हैं. इस बीच चारु ने सोशल मीडिया पर फोटो के साथ ऐसा कैप्शन लिखा है कि वो लोगों का ध्यान खींच रहा है. इन फोटोज में चारु अकेले बैठकर मुस्कुराती हुई दिखीं.

मुस्कुराती दिखीं चारु
चारु असोपा (Charu Asopa) ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों में चारु असोपा अकेले पुराने से घर के बाहर बैठी हुई हैं. एक्ट्रेस ने ग्रे कलर का पजामा और जैकेट पहना हुआ है. साथ ही बालों को ओपन किया है. इसे पहनकर चारु चिल करती हुई नजर आ रही हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Charu Asopa (@asopacharu)

 

दिखीं बेहद खुश
फोटो में चारु (Charu Asopa) मुस्कुरा रही हैं और कैमरे की तरफ नहीं, बल्कि कहीं और देख रही हैं. इस फोटो को चारु ने जैसे ही शेयर किया तो ये मिनटों में वायरल हो गई. इस फोटो के साथ लिखा कैप्शन भी वायरल हो रहा है. चारु असोपा ने कैप्शन में लिखा- 'मेरा दिल मुस्कुरा रहा है.' 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9)

 

फैंस लुटा रहे प्यार
इस बीच चारु की इस फोटो और कैप्शन को देख फैंस खुशी से झूम उठे. एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर एक फैन ने लिखा- 'आप रॉकिंग गर्ल हो...इसी अंदाज में मैं आपको देखना चाहती थी. आपने जिस अंदाज में लहंगा पहना था मुझे बहुत अच्छा लगा. बस ऐसे ही रहना..बहुत खुश रहना आगे जाना...लव फॉर जियाना.' आपको बता दें, राजीव सेन से तलाक की खबरों के बीच चारु ने यूट्यब चैनल पर कई वीडियो शेयर किए थे. जिसमें चारु कई बार रोती हुई और परेशान दिखीं. ऐसे में चारु को इस तरह से खुद को संभालते हुए देख उनके फैंस काफी खुश हैं.

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

 

 

Trending news