CID फेम एक्ट्रेस वैष्णवी धनराज ने परिवार पर लगाए मारपीट के आरोप, इस Video को देख फैंस हुए बेचैन
Advertisement
trendingNow12012399

CID फेम एक्ट्रेस वैष्णवी धनराज ने परिवार पर लगाए मारपीट के आरोप, इस Video को देख फैंस हुए बेचैन

Vaishnavi Dhanraj Video: CID फेम एक्ट्रेस वैष्णवी धनराज को लेकर बड़ी खबर है. वैष्णवी का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वैष्णवी परिवार वालों पर आरोप लगाती नजर आ रही हैं.

 

सीआईडी फेम वैष्णवी धनराज ने परिवार पर लगाया आरोप

Vaishnavi Dhanraj Accusation on Family: 'सीआईडी' (CID) और 'इश्क में घायल' सीरयल में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस वैष्णवी धनराज को लेकर बड़ी खबर है. वैष्णवी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस ने परिवार पर घर पर बंदी बनाने का आरोप लगाया है. वैष्णवी वीडियो में कह रही हैं कि वो पुलिस स्टेशन में हैं और उनके साथ मारपीट हुई है. एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस के चेहरे पर चोट के निशान नजर आ रहे हैं.

हिमांशु शुक्ला ने शेयर किया वीडियो
वैष्णवी धनराज (Vaishnavi Dhanraj) के वीडियो को ट्विटर पर हिमांशु शुक्ला नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. इन वीडियोज को शेयर करते हुए लिखा है कि सीआईडी फेम एक्ट्रेस मुंबई पुलिस से हेल्प मांग रही हैं. इस वक्त वो मुंबई के काशमीरा पुलिस स्टेशन में हैं. हिमांशु ने कई पोस्ट किए है. इन पोस्ट में ये भी बताया है कि वैष्णवी के परिवार वालों ने उनका फोन भी रख लिया है. 

 

 

मुंबई पुलिस ने किया रिस्पांस

इन पोस्ट को देखते ही मुंबई पुलिस ने रिस्पांस किया है. पुलिस ने लिखा है कि आप अपना कॉन्टेक्ट नंबर डीएम करें. इसके साथ ही हिमांशु ने लिखा कि पूरा मामला क्या है ये तो नहीं पता लेकिन मुझे बहुत चिंता हो रही है आप प्लीज तुरंत मदद करिए.

 

 

 

नितिन शेरावत से की थी शादी
वैष्णवी ने साल 2016 में एक्टर नितिन शेरावत से शादी की थी. हालांकि अब दोनों अलग है. स्पॉटबॉय को दिए पुराने इंटरव्यू में वैष्णवी ने कहा था- 'मैं बहुत डर गई थी लग रहा था कि वो मुझे मार देगा. इसलिए मैं घर से भाग गई. उसने मुझे इतनी बुरी तरह से मारा था कि पैर से खून निकल रहा था. पत्नी के तौर पर वो मेरा उसके साथ आखिरी पल था.' 

Trending news