दलजीत कौर को अंदर ही अंदर खाए जा रहा पति निखिल से अलग होने का दर्द, अब शेयर किया अनसीन वेडिंग VIDEO
Advertisement
trendingNow12273323

दलजीत कौर को अंदर ही अंदर खाए जा रहा पति निखिल से अलग होने का दर्द, अब शेयर किया अनसीन वेडिंग VIDEO

Dalljiet Kaur: टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर काफी समय से अपने पति निखिल पटेल से अलग होने की खबरों को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं. इसी बीच एक्ट्रेस लगातार अपने सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ शेयर कर रही हैं, जिससे उनके फैंस भी समझ पा रहे हैं कि वे इस समय किस दर्द से गुजर रही हैं. 

Dalljiet Kaur

Dalljiet Kaur Share Wedding Video: टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर ने पिछले साल 2023 में बिजनेसमैन निखिल पटेल से शादी की थी. हालांकि, दोनों का रिश्ता सालभर के अंदर ही इस मुकाम पर पहुंच चुका है कि दोनों अलग-अलग रह रहे हैं. जहां निखिल अपने परिवार के साथ केन्या में हैं तो वहीं, दलजीत अपने परिवार के साथ भारत में रह रही हैं. इतना ही नहीं, दोनों के अलग होने की खबरों ने फैंस को भी बेहद दुख पहुंचाया है. फैंस भी इस खबर से बेचैन हैं कि दोनों का रिश्ता सालभर के अंदर ही खत्म हो गया.

हालांकि, एक्ट्रेस ने पति निखिल पटेल पर उनको धोखा देने के आरोप लगाए हैं. एक्ट्रेस का दावा है कि वो किसी SN को डेट कर रहे हैं, जिसको लेकर एक्ट्रेस ने कुछ समय पहले कुछ क्रिप्टिक पोस्ट भी किए थे. इसी बीद निखिल पटेल ने भी इन खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए अलग होने की खबरों पर मुहर लगा दी है. वहीं, दलजीत लगातार अपने इंस्टाग्राम पर कुछ न कुछ ऐसा शेयर कर रही हैं, जो उनके फैंस को उनके दर्द से रूबरू करवा रहा है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी शादी की एक अनसीन वीडियो शेयर की है. 

दलजीत ने शेयर किया शादी का अनसीन वीडियो 

शेयर की गई वीडियो में दोनों की शादी की कुछ रस्मों, जैसे हल्दी-मेहंदी और दोनों शादी के जोड़े में नजर आ रहे है. इसके अलावा वीडियो में दोनों एक-दूसरे से मिलने और एक-दूसरे लिए अपने प्यार का एहसास करवा रहे हैं. साथ ही वीडियो में दोनों के कुछ खास पल भी मौजूद हैं, जिनमें दोनों एक दूसरे के साथ रोमांटिक होते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'एक साल और तीन महीने'. वहीं, फैंस इस वीडियो को देख एक्ट्रेस के दुख का अंदाजा लगा रहे हैं कि इस समय उन पर क्या बीत रही है. 

'पंचायत' के प्रधान की बेटी 'रिंकी' ने घरवालों से छिपाई थी एक्टिंग की बात, अब कदम चूम रही कामयाबी

नहीं चली दूसरी शादी भी

दलजीत कौर और निखिल पटेल की ये दूसरी शादी है, लेकिन उनकी दूसरी शादी भी नहीं चल सकी. दलजीत कौर ने साल 2013 में पहली शादी टीवी एक्टर और 'बिग बॉस 16' फेम शालीन भनोट के साथ की थी, लेकिन दोनों शादी के तीन साल बाद साल 2016 में अलग हो गए थे. दोनों का एक बेटा भी है. वहीं, निखिल पटेल की भी दो बेटियां है, जिसके साथ दलजीत की बॉन्डिंग काफी अच्छी थी. इससे पहले भी एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो दुल्हन के गेटअप में नजर आ रही थीं और उनके चेहरे पर उदासी साफ झलक रही थी.  

Trending news