Advertisement
trendingPhotos2273238
photoDetails1hindi

'पंचायत' के प्रधान की बेटी 'रिंकी' ने घरवालों से छिपाई थी एक्टिंग की बात, अब कदम चूम रही कामयाबी

Panchayat Fame Sanvika: TVF की फेमस वेब सीरीज में से एक 'पंचायत' का तीसरा सीजन भी ओटीटी पर आ चुका है और काफी पसंद भी किया जा रहा है. सीरीज में सभी पुराने किरदार नजर आ रहे हैं, जो अपने बेहतरीन अभिनय से दर्शकों का दिल जीत रहे हैं. सीरीज के तीसरे पार्टी की कहानी वहीं से शुरू हो रही है जहां दूसरी सीजन की खत्म हुई थी. साथ ही 'पंचायत' के तीसरे सीजन में गांव के सचिव के ट्रांसफर होकर वापस आने के साथ-साथ गांव की कई और समस्याएं भी देखने को मिल रही हैं. साथ ही प्रधान के चुनाव का जिक्र भी हुआ है और सचिव जी की लव स्टोरी भी थोड़ी आगे बढ़ी, जो 'रिंकी' के साथ चल रही है.

'पंचायत' फेम संविका

1/5
'पंचायत' फेम संविका

फेमस वेब सीरीज 'पंचायत' में एक्ट्रेस संविका प्रधान जी की बेटी 'रिंकी' के किरदार में नजर आ रही हैं, जिन्होंने सीरीज में अपने दमदार अभिनय से खूब पहचान हासिल की. इतना ही नहीं, इस सीरीज के तीसरे सीजन में ज्यादातर फोकस 'रिंकी' के किरदार पर ही ईद-गिर्द ही घूम रहा है. इसी बीच एक्ट्रेस अपने एक इंटरव्यू में अपने करियर के बारे में खुलकर बात की और बताया कि कैसे शुरुआत में उन्होंने अपने परिवार वालों से अपने एक्टिंग की बात को छिपाया था.

घरवालों से बोला झूठ

2/5
घरवालों से बोला झूठ

'पंचायत' सीरीज से अपने फैंस के बीच जबरदस्त पहचान बना चुकीं सांविका मध्य प्रदेश के जबलपुर की रहने वाली है. उन्होंने इंजीनियरिंग की पढाई की है. हालांकि सांविका कभी भी जॉब नहीं करना चाहती थी, क्योंकि शुरुआत से ही उनका झुकाव एक्टिंग की ओर रहा और वो एक्ट्रेस के तौर पर अपनी पहचान बनाना चाहती थीं. एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने अपने एक्टिंग करियर के लिए ही अपने घरवालों से झूठ बोला था और मुंबई आ गई. 

छोटे-मोटे से एड से की शुरुआत

3/5
छोटे-मोटे से एड से की शुरुआत

सांविका घरवालों से झूठ बोलकर मुंबई तो आ गई थीं, लेकिन उनको भी यहां अपने कदम जमाने में काफी संघर्ष का सामना करना पड़ा था. शुरुआत में एक्ट्रेस के लिए एक्टिंग का सफर तय करना काफी मुश्किलों भरा था. जब ने मुंबई आईं तो उनक कई परेशानियों का सामना करना पड़ा, लेकिन एक्ट्रेस ने हार नहीं मानी वो संघर्ष करती रहीं. इसके बाद उनको टीवी-ऐड में काम मिलने लगा, लेकिन उनको असली पहचान 'पंचायत' से ही मिली.

'पंचायत' सी मिली असली पहचान

4/5
'पंचायत' सी मिली असली पहचान

सांविका ने टीवी-ऐड के साथ-साथ 'हजामत' और 'लखन लीला भार्गव' जैसे वेब सीरीज में काम किया और अपने दमदार अभिनय का लोहा मनवाया, लेकिन उनको जो असली पहचान मिली वो TVF की कई बेहतरीन वेब सीरीज में से एक 'पंचायत' से मिली, जिसमें वो प्रधान जी की बेटी 'रिंकी' के किरदार में नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं, सीरीज में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से सांविका ने फैंस का दिल जीत लिया. सीरीज में सांविका बेहद ही सादे अंदाज में नजर आ ही हैं. 

'पंचायत' सीजन 3

5/5
'पंचायत' सीजन 3

वहीं, अगर बात 'पंचायत' की करें तो इसका पहला सीजन 2020 में आया था, जिसको दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. इसके बाद इसका दूसरा सीजन साल 2022 में आया था और उसके बाद से लोग इसके तीसरे सीजन के आने का वेट कर रहे थे, जो खत्म हो चुका है. सीरीज 28 मई को प्राइम वीडियो पर आ चुकी हैं, जिसमें जितेंद्र कुमार, रघुबीर यादव, नीना गुप्ता, सांविका, चंदन रॉय, दुर्गेश कुमार, अशोक पाठक, फैसल मलिक और सुनीता राजवार जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़