अनुष्का-करीना के बाद अब ये एक्ट्रेस हुई प्रेग्नेंट, जालीदार ड्रेस में दिखाया छोटा सा बेबी बंप
Advertisement

अनुष्का-करीना के बाद अब ये एक्ट्रेस हुई प्रेग्नेंट, जालीदार ड्रेस में दिखाया छोटा सा बेबी बंप

तमाम सेलेब्स इन दिनों प्रेग्नेंसी फेज को एंजॉय कर रहे हैं. अब इस लिस्ट में एक और नाम शामिल हो गया है. धीरज धूपर और विन्नी अरोड़ा ने बेबी बंप तस्वीरों के साथ गुड न्यूज़ शेयर की है. 

अनुष्का-करीना के बाद अब ये एक्ट्रेस हुई प्रेग्नेंट, जालीदार ड्रेस में दिखाया छोटा सा बेबी बंप

नई दिल्ली: फेमस टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाले धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar) और उनकी एक्ट्रेस वाइफ विन्नी अरोड़ा (Vinny Arora) बहुत जल्द मम्मी-पापा बनने वाले हैं. स्टार कपल ने ये गुड न्यूज़ अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए शेयर की है. विन्नी अरोड़ा और धीरज का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

  1. विन्नी और धीरज ने दी गुड न्यूज़
  2. जल्द मम्मी-पापा बनने वाला है कपल
  3. शादी के पांच सालों बाद की फैमिली प्लानिंग

विन्नी और धीरज का पोस्ट 

विन्नी अरोड़ा और धीरज धूपर ने ये गुड न्यूज़ शेयर करने के लिए अपने बेहद खास तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं. पहली तस्वीर  में विन्नी और धीरज एक दूसरे संग लिप लॉक करते दिखाई दे रहे हैं. इसके साथ ही विन्नी अपने अल्ट्रासाउंड भी दिखा रही हैं. दूसरी तस्वीर में विन्नी और धीरज एक्ट्रेस के नन्हे से बंबी बंप पर हाथ रखे दिखाई दे रहे हैं और इन दौरान एक्ट्रेस के चेहरे की खुशी सातवें आसमान पर है. 

जालीदार ड्रेस में दिखाया बेबी बंप

सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि विन्नी सफेद रंग की जालीदार ड्रेस में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. तस्वीरों को शेयर करते हुए विन्नी और धीरज ने कैप्शन में लिखा, "हम बहुत जल्द एक जादू की उम्मीद कर रहे हैं." इसके साथ ही उन्होंने अपने डिलीवरी महीने का भी ऐलान कर दिया है. ये कपल अगस्त 2022 में अपने पहले बच्चे के स्वागत करेगा. 

वायरल हो गई गुड न्यूज़

विन्नी और धीरज का ये पोस्ट करते ही मिनटों में वायरल हो गया है. इसके साथ ही तमाम फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी कपल को इस गुड न्यूज़ के खूब बधाईयां और शुभकामनाएं दे रहे हैं. उनके इस पोस्ट को महज दो घंटे में करीब डेढ़ लाख लाइक्स मिल चुके हैं. 

शादी के पांच सालों बाद गुड न्यूज़

बता दें कि विन्नी अरोड़ा और धीरज ने 16 नवंबर 2016 में शादी रचाई थी. ऐसे में ये कपल शादी का करीब पांच सालों बाद पहले बच्चे के स्वागत के लिए तैयार है. सोशल मीडिया पर विन्नी और धीरज की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. वहीं दूसरी तरफ ये कपल भी आए दिन अपनी एक से एक शानदार तस्वीरों और वीडियो से अपने फैंस को खुश करता रहता है. 

यह भी पढ़ें: प्रेग्नेंसी में दुल्हन सी सजी हीरोइनें,  फिर दिखाया बड़ा सा बेबी बंप; बच्चन परिवार की बहू भी शामिल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करेंZee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news