क्या Shailesh Lodha ने नहीं छोड़ा है Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah शो? अब भी आ रहे हैं एपिसोड में नजर
Advertisement
trendingNow11220723

क्या Shailesh Lodha ने नहीं छोड़ा है Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah शो? अब भी आ रहे हैं एपिसोड में नजर

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah Shailesh Lodha: क्या वाकई शैलेश लोढ़ा ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को छोड़ दिया है. अगर हां तो फिर वो ताजा एपिसोड में भला क्यों नजर आ रहे हैं. यही वजह है कि शो में उनके आने की उम्मीद अभी भी बनी हुई है.  

(फोटो - सोशल मीडिया)

Shailesh Lodha News: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो का हिस्सा अब शैलेश लोढ़ा नहीं हैं. ये खबरें पिछले एक महीने से छाई हुई हैं. शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) किसी भी एपिसोड में नजर भी नहीं आ रहे जिससे लगता है कि वाकई ये खबर सही ही है. लेकिन क्या सच में इस कलाकार ने शो को अलविदा कह दिया है. ये सवाल क्यों उठा है चलिए बताते हैं आपको. 

शो में अब भी नजर आ रहे हैं शैलेश लोढ़ा

पोपटलाल की शादी वाले एपिसोड से लेकर दयाबेन की वापसी वाले एपिसोड तक कई हफ्ते बीत चुके हैं लेकिन शैलेश लोढ़ा बाकी कलाकारों के साथ नजर नहीं आ रहे हैं जिससे हर किसी को यकीन हो गया था कि वो शो को वाकई अलविदा कह चुके हैं और अब इस कॉमेडी शो का हिस्सा वो नहीं रहेंगे. लेकिन जब भी एपिसोड खत्म होता है तो शैलेश लोढ़ा उस खास एपिसोड को लेकर अपनी विशेष टिप्पणी के साथ अभी भी नजर आ रहे हैं. जिससे उम्मीद लगाई जा रही है कि तारक मेहता का किरदार शैलेश लोढ़ा ने अभी भी नहीं छोड़ा है और वो जल्द ही शो में वापसी करेंगे. 

राज अनादकट में नहीं आ रहे शो में नजर 

वहीं जहां शैलेश लोढ़ा की शो में वापसी की उम्मीद लगाई जा रही है तो वहीं शो का एक और कलाकार नजर नहीं आ रहा है और वो राज अनादकट जो काफी समय से टप्पू के रोल में नजर आ रहे हैं. पिछले कई एपिसोड से राज अनादकट शो सो गायब है. शो में दिखाया जा रहा है कि वो पढ़ाई के सिलसिले में कहीं गए हैं लेकिन कहा जा रहा है कि उन्होंने शो को अलविदा कह दिया है. अगर ये सच है तो ये तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के फैंस के लिए वाकई निराशा से भरी बात है क्योंकि उनके फेवरेट कलाकार शो को अलविदा कहते जा रहे हैं जिसका सीधा असर शो की टीआरपी पर पड़ता है.

यह भी पढ़ेंः Urfi Javed Oops Moment: मटक-मटक कर उर्फी जावेद ने चली ऐसी चाल, तभी हो गया ऊप्स मोमेंट

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक

 
      

Trending news