दिलीप जोशी नहीं ये एक्टर था 'जेठालाल' के लिए पहली पसंद, नाम जानकर लगेगा झटका
Advertisement
trendingNow11319092

दिलीप जोशी नहीं ये एक्टर था 'जेठालाल' के लिए पहली पसंद, नाम जानकर लगेगा झटका

Jethalal Role Offer: पिछले 13 सालों से दिलीप जोशी जेठालाल के रोल में नजर आ रहे हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं दिलीप जोशी इस शो के लिए पहली पसंद नहीं थे.

 

जेठालाल

Jethalal Real Role Offer: सबसे लंबा चलने वाला कॉमेडी टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) साल 2008 से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. यह शो आज भी दर्शकों का पसंदीदा है. इस टीवी सीरियल में जेठालाल से लेकर दया बेन और बबीता जी जैसे किरदार दर्शकों का खूब मनोरंजन करते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं इस शो में 'जेठालाल' के किरदार के लिए पहली पसंद दिलीप जोशी (Dilip Joshi) नहीं थे. जी हां  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस किरदार के लिए मेकर्स राजपाल यादव को कास्ट करना चाहते थे, लेकिन कुछ कारणों का चलते उन्होंने शो को मना कर दिया और दिलीप जोशी की किस्मत पलट गई.

राजपाल ने कर दिया था इनकार

अपनी लाजवाब कॉमिक टाइमिंग के लिए दर्शकों से वाह वाही लूटने वाले राजपाल यादव ने जेठालाल का रोल निभाने से इनकार कर दिया था. रिपोर्ट के अनुसार स्क्रिप्ट लेकर मेकर्स राजपाल याद व के पास पहुंचे थे, लेकिन राजपाल ने शो में काम करने से मना दिया था.
राजपाल ने ऐसा क्यों किया था इसका खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू में किया था. एक्टर का कहना था कि 'वे ऐसे रोल में काम करना पसंद करते हैं, जो उनके लिए ही लिखा गया हो. ऑप्शन रोल में वह काम करना पसंद नहीं करते हैं, जिसमें किसी को भी फिक्स किया जा सके.'

दिलीप जोशी की किस्मत चमकी

कहते हैं जिसकी किस्मत में जो है वह उसे मिल ही जाता है. देखिए ना राजपाल ने इस रोल को मना किया और यह किरदार दिलीप जोशी की झोली में जाकर गिरा. फिल्मों में साइड रोल कर रहे दिलीप इस शो में आने पहले आर्थिक परेशानियों से जूझ रहे थे. इस रोल के मिलने के बाद उनके सितारे ऐसे धूमे कि आज वह हर के एक सदस्य बन चुके हैं. 

शो से जा रहे एक्टर्स

जी हां सबका चहेता शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' इन दिनों अपने बुरे दौर से गुजर रहा है. शो को एक के बाद एक कई एक्टर्स ने छोड़ दिया है, जिससे मेकर्स के साथ-साथ फैंस भी काफी निराश है. वहीं अब शो में कई नए चेहरे भी दिखाई दे रहे हैं, जो धीरे-धीरे फैंस का दिल जीतने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. वहीं फैंस भी शो पर अपनी प्यार बरकरार रखे हुए है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news