दीपिका कक्कड़ के 1 साल के बेटे को लगी चोट, रो-रोकर शोएब इब्राहिम की पत्नी का हाल बुरा
Advertisement
trendingNow12330104

दीपिका कक्कड़ के 1 साल के बेटे को लगी चोट, रो-रोकर शोएब इब्राहिम की पत्नी का हाल बुरा

Dipika Kakar Son Injured:  दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम के बेटे को चोट लग गई. रूहान अभी एक साल के हैं. वह खड़ा होने की कोशिश कर रहे थे और तभी उनका हाथ फिसल गया. ऐसे में उनके होंठ पर चोट लग गई. फिर दीपिका बेटे को देख फूट-फूटकर रोने लगीं.

दीपिका कक्कड़-शोएब इब्राहिम के बेटे को लगी चोट

टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ बेटे के जन्म के बाद से इंडस्ट्री से दूर हैं. इन दिनों वह बेटे की परवरिश में बिजी हैं. मगर हाल में ही 1 साल के बेटे रूहान को चोट लग गई. इस वजह से दीपिका कक्कड़ काफी रोती नजर आईं. इस बारे में शोएब इब्राहिम ने भी अपने व्लॉग में बात की है. चलिए बताते हैं आखिर क्या हुआ.

शोएब इब्राहिम के लेटेस्ट व्लॉग को देख फैंस को भी उनके बेटे के लिए बुरा लगा. दरअसल सालभर के रूहान को चोट लग गई और ये देख फैंस भी काफी परेशान हुए. वहीं दीपिका को नन्हे बेटे को रोता देख खुद भी काफी दुखी हो गई और खुद को संभाल नहीं पाईं. वह भी रोने लग गईं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087)

शोएब इब्राहिम ने बताया
शोएब इब्राहिम ने बताया कि वह आखिर क्यों वह 8 दिन से व्लॉग नहीं बना पा रहे थे. 'ससुराल सिमर का' एक्टर शोएब ने बताया कि रूहा को चोट लग गई थी और दीपिका काफी रो रही थीं. वह बेटे को लेकर इतना परेशान थीं कि उन्होंने वीडियो शूट नहीं किए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@ms.dipika)

दीपिका कक्कड़ के बेटे को लगी चोट
दीपिका कक्कड़ ने भी वीडियो में बताया कि वह बेटे को देखकर डर गई थीं. दरअसल रूहान अब खड़े होने की कोशिश करते हैं. जैसे ही वह खड़े होने की कोशिश कर रहे तो उनका हाथ स्लिप हो गया. ऐसे में उनके होंठ में चोट लग गई. 

क्या सलमान खान ने पहनी सोने और हीरे से जड़ी 20 करोड़ की घड़ी? अनंत-राधिका की हल्दी से वायरल हुआ फोटो

 

बेटे से ज्यादा रोईं दीपिका
शोएब इब्राहिम ने बताया कि जितना रूहान नहीं रोए, उतना दीपिका रोती रही. एक्ट्रेस का रो-रोकर बुरा हाल हो गया था. फिर शोएब ने वाइफ को संभाला और समझाया कि घबराने की कोई बात नहीं है. फिर शोएब परिवार के साथ बाहर घूमने गए और खूब एन्जॉय किया.

Trending news