Disha Vakani Return: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में लौट रही हैं दिशा, नवरात्रि के बाद दिवाली पर मिलेगा फैंस को तोहफा!
Advertisement
trendingNow11374315

Disha Vakani Return: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में लौट रही हैं दिशा, नवरात्रि के बाद दिवाली पर मिलेगा फैंस को तोहफा!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Disha Vakani: त्योहारों का मौका है और इस फेस्टिव सीजन में तारक मेहता का उल्टा चश्मा के दर्शकों को मिलने वाला है बड़ा सरप्राइज. खबर है कि दयाबेन की वापसी हो रही है और इस रोल को कोई और नहीं बल्कि खुद दिशा वकानी ही निभाने जा रही हैं. 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (फोटो - सोशल मीडिया)

Disha Vakani Return to TMKOC: तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में दिशा वकानी 4 सालों से नजर नहीं आ रही हैं. फैंस उन्हें पसंद करते हैं लिहाजा उनकी वापसी शो में चाहते हैं लेकिन किसी ना किसी कारण से शो में वो नजर नहीं आ रही हैं. पर अब फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है वो ये कि दिशा वकानी (Disha Vakani) शो में वापस आ रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दिशा ने इसके लिए हां कर दी है और अब वो इसी महीने फिर से शो में जुड़ने जा रही हैं. 

फेस्टिव सीजन में मिलेगा फैंस को सरप्राइज
खबरों की माने तो अक्टूबर में ही दिशा वकानी की वापसी शो में करा दी जाएगी. कहानी पूरी तरह तैयार है और मेकर्स बस दिशा की हां का इंतजार कर रहे थे. हाल ही में एक इंटरव्यू में असित मोदी ने कहा था कि वो अब तक दिशा वकानी के इंतजार में ही रुके हैं वो चाहते हैं कि कोई चमत्कार हो और दिशा वापस शो में आ जाएं लेकिन अपनी जिम्मेदारियों के कारण वो शो में नहीं लौट रही थीं. लेकिन फिर भी मेकर्स को पूरी उम्मीद थी. अब कहा जा रहा है कि दिशा वकानी ने शो में लौटने के लिए हामी भर दी है.

2 बच्चों की मां बन चुकी हैं दिशा
दिशा वकानी ने जब तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन का किरदार निभाना शुरू किया उस वक्त उनकी शादी नहीं हुई थी. लेकिन आज वो दो बच्चों की मां बन चुकी हैं. 2017 में दिशा ने मैटरनिटी ब्रेक लिया था. उन्होंने बेटी को जन्म दिया और वो शो से दूर अपनी पर्सनल लाइफ में बिजी हो गई. वहीं हाल ही में उनके शो में लौटने की खबर को पक्का माना जा रहा था कि अचानक पता चला कि दिशा दूसरी बार मां बनी हैं और वो शो में नहीं आ रहीं. लेकिन अब फिर से उनके शो में लौटने की बात कही जा रही है.     

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 
     

Trending news