ब्रेकअप के बाद बिग बॉस ओटीटी विनर बनी 'सीरियल किलर', हाइवे पर देखते ही करती हैं वार
Advertisement

ब्रेकअप के बाद बिग बॉस ओटीटी विनर बनी 'सीरियल किलर', हाइवे पर देखते ही करती हैं वार

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) की विनर दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसे देखकर साफ पता लग रहा है कि एक्ट्रेस एक बार फिर अपना भयंकर रूप लेकर दर्शकों के सामने आएंगी.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT)  में अपनी पहचान बनाने वाली और उसे जीतने वाली दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) एक बार फिर खबरों में आ गई हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपना ऐसा रूप दिखाया कि उनके फैंस हैरान ही रह गए. दिव्या अग्रवाल ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो काफी खतरनाक अंदाज में नजर आ रही हैं.

  1. दिव्या अग्रवाल बनीं साइको किलर
  2. हाइवे पर लोगों पर कर रही वार

दिव्या बनीं साइको किलर

दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) जल्द ही 'अभय 3' वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं. इस सीरीज में वो साइको किलर का रोल निभा रही हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसे देखकर साफ पता लग रहा है कि एक्ट्रेस एक बार फिर अपना भयंकर रूप लेकर दर्शकों के सामने आएंगी. शेयर किए हुए वीडियो में दिख रहा है कि दिव्या और उनके बॉयफ्रेंड एक सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर होते हैं लेकिन साथ ही में वो दोनों सीरियल किलर भी होते हैं. हाइवे पर उनकी मुलाकात जिनसे होती है, वो उन्हें मौत के घाट उतार देते हैं. दिव्या का ये वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है. 

 

 

दिव्या अग्रवाल का ब्रेकअप

दिव्या अग्रवाल अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खूब सुर्खियों मे रहती थीं. फैंस को उनकी जोड़ी वरुण सूद के साथ काफी पसंद आई लेकिन दोनों ने अपनी राहें जुदा कर लीं. दिव्या ने अपने ब्रेकअप की खबर इंस्टाग्राम पर शेयर करके दी. अपनी फोटो के साथ दिव्या ने पोस्ट में लिखा कि लाइफ एक सर्कस है! बस हर किसी को खुश रखने की कोशिश करते रहें, कुछ भी सच होने की उम्मीद न करें, लेकिन क्या होता है जब सेल्फ लव कम होने लगता है? नहीं, मेरे साथ जो कुछ भी हो रहा है उसके लिए मैं किसी को ब्लेम नहीं कर रही हूं. मुझे लगता है कि अब बस हो गया और यह ठीक है. मैं सांस लेना चाहती हूं और अपने लिए जीना चाहती हूं. मैं ऑफिशियली इस बात को बताना चाहती हूं कि मैं आज जो भी हूं वह अपने दम पर हूं और मैं जिस तरह से जीना चाहती हूं उसे जीने के लिए अपना समय लेना चाहती हूं.

मल्टी टैलेंटेड हैं दिव्या

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) की विनर दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) टीवी की दुनिया की एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. वे अपने काम से पहले ही अपनी पहचान बना चुकी हैं. दिव्या अग्रवाल (Indian Actress Divya Agarwal) एक एक्ट्रेस होने के साथ ही मॉडल और डांसर भी हैं. वे पहले भी कई बार कुछ टीवी शोज में अपने हुस्न का जलवा तो दिखा ही चुकी हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपने डांस (Divya Agarwal Dancer) से भी लोगों को अपना दीवाना बनाया है.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं दिव्या

दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) के बारे में यह भी बता दें कि वे टीवी की दुनिया पर तो मशहूर हैं ही साथ ही वे फिल्म दुनिया में भी एक्टिव हैं. वे काफी खूबसूरत हैं और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी उनका खासा नाम है. दिव्या की उम्र 28 साल है और वे खूबसूरती के मामले में किसी भी टीवी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. उनके सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Divya Agarwal Instagram) का अकाउंट उनके फोटोज और वीडियोज से भरा हुआ है.

यह भी पढ़ें- शादी की खबरों के बीच टूटा श्रद्धा कपूर का दिल, बॉयफ्रेंड से अलग किए रास्ते!
एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news