Divyanka Tripathi ने फैन्स को दी खुशखबरी, हेल्थ अपडेट का अस्पताल से Video किया शेयर
Advertisement
trendingNow12214484

Divyanka Tripathi ने फैन्स को दी खुशखबरी, हेल्थ अपडेट का अस्पताल से Video किया शेयर

Divyanka Tripahti Health Update: विवेक दहिया ने इंस्टाग्राम पर फैन्स के लिए दिव्यांका त्रिपाठी का मैसेज रिकॉर्ड कर शेयर किया है, जिसमें वह अपनी हेल्थ का अपडेट खुद दे रही हैं. वीडियो में दिव्यांका त्रिपाठी को मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है. उन्होंने कहा कि उनकी सर्जरी अच्छी रही और उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है.

दिव्यंका त्रिपाठी हेल्थ अपडेट

Divyanka Tripahti Health Update: 'ये है मोहब्बतें' की एक्‍ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी दहिया की एक हादसे में हाथ की हड्डियां टूट गई थी और उन्हें तत्काल सर्जरी कराने की सलाह दी गई थी. उनकी स्थिति को लेकर उनके पति विवेक दहिया (Vivek Dahiya) ने अपडेट जारी किया है. दिव्यंका त्रिपाठी के पति विवेक दहिया ने अस्पताल से दिव्यंका त्रिपाठी के हेल्थ अपडेट का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को दिव्यंका ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर किया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस के एक हाथ पर पट्टी बंधी है और वह असप्ताल के बेड पर बैठी हुई हैं.

दरअसल, गुरुवार को दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripahti) के पति विवेक दहिया ने सोशल मीडिया पर एक्‍ट्रेस दिव्यंका के हाथ का एक्स-रे शेयर किया, जिससे पता चला कि उनकी बांह में फ्रैक्चर है और 19 अप्रैल उनकी सर्जरी होगी. 19 अप्रैल को सर्जरी होने के बाद अब दिव्यंका त्रिपाठी ने एक वीडियो के जरिये खुद अपने फैन्स के साथ अपना हेल्थ अपडेट जारी किया है.

आयुष शर्मा ने क्यों छोड़ा सलमान खान का प्रोडक्शन हाउस, किया खुलासा

दिव्यंका त्रिपाठी ने खुद दिया हेल्थ अपडेट
दिव्यंका त्रिपाठी (Divaynka Tripahti) इस वीडियो में कहती हैं, ''हैलो, मेरी सर्जरी हो गई है. मैं डिस्चार्ज भी हो रही हूं. हमारे साइंस ने कितनी प्रगति कर ली है. मेरे डॉक्टर भी रिकवरी से काफी खुश हैं. मैंने अपने फिजियो के साथ भी काम करना शुरू कर दिया है, क्योंकि मुझे जल्दी से बाउंस बैक करना है. मैं आप सभी को भी धन्यवाद देना चाहती हूं कि आपने मेरे बारे में इतना सोचा. मुझे सबका प्यार मिला, लेकिन अफसोस है कि मैं सबका जवाब नहीं दे पाई. मैं इसके लिए माफी मांगती हूं. मैं आपको लोगों को धन्यवाद देना चाहती हूं, जो आपने मुझे प्राइवेसी दी, क्योंकि यह एक थोड़ा सा ट्रॉमाटिक एक्सपीरिएंस था मेरी लाइफ की. मैं आप सभी के प्यार के लिए शुक्रगुजार हूं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by parvati's day! (@divschild)

विवेक दहिया ने दिया था सर्जरी का अपडेट
विवेक दहिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक नोट लिखा, जिसमें उन्होंने अपनी पत्नी के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी थी. नोट में लिखा था, "दिव्यांका ठीक होने की राह पर हैं. कल शाम एक दुर्घटना में वह ऊंचाई से गिर गईं, जिसके कारण उनकी बांह की दोनों हड्डियां टूट गईं और उन्हें तत्काल सर्जरी की सलाह दी गई. हम आपके प्यार और प्रार्थनाओं की सराहना करते हैं. हमारे लिए यह बहुत मायने रखता है. हमारे सभी प्रशंसकों और मीडिया मित्रों को अपार प्यार और चिंता के लिए धन्यवाद. हालांकि दिव्यांका दर्द में हैं लेकिन इससे उबरने के लिए हम चाहेंगे कि वह अपने घर और परिवार के साथ समय बिताएं.'' 

Shah Rukh Khan की लाडली ने इटली से शेयर की फोटोज, सुहाना खान के ग्लैरस लुक्स ने इंटरनेट पर मचाया बवाल

2016 में हुई थी दिव्यांका और विवेक की शादी
बता दें कि दिव्यांका और विवेक जुलाई 2016 में शादी के बंधन में बंधे थे. एक्‍ट्रेस को 'बनू मैं तेरी दुल्हन', 'कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला' में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है. वह 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 11' की फर्स्ट रनर-अप भी रह चुकी हैं.

Trending news