गलती से भी ना देंखे ये 5 वेब सीरीज, देखकर कहेंगे- वक्त बर्बाद हो गया
topStories1hindi1109211

गलती से भी ना देंखे ये 5 वेब सीरीज, देखकर कहेंगे- वक्त बर्बाद हो गया

ऑनलाइन कई वेब सीरीज मौजूद हैं. लेकिन अगर आप किसी नई वेब सीरीज को देखना चाहते हैं और आपके हाथ ये 5 वेब सीरीज लगीं तो गलती से भी इन पर क्लिक ना करें. इन्हें देखकर आपका माथा चकरा सकता है.

गलती से भी ना देंखे ये 5 वेब सीरीज, देखकर कहेंगे- वक्त बर्बाद हो गया

नई दिल्ली: इन दिनों ऑनलाइन साइट पर दर्शकों को दमदार मसाला देखने को मिल रहा है. ये दमदार मसाला है वेब सीरीज का. ये वेब सीरीज ना केवल आज लोगों की पहली पसंद बन गई है बल्कि कुछ सीरीज तो ऐसी हैं जिनके दूसरे और तीसरे पार्ट के आने का लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं. लेकिन अगर आप ऑनलाइन ज्यादातर वेब सीरीज देख चुके हैं और किसी और वेब सीरीज की तलाश कर रहे हैं जिसकी कहानी दमदार हो तो गलती से इन 5 वेब सीरीज को देखने की गलती ना करें. इन वेब सीरीज को देखने के बाद आपके मुंह से एक ही शब्द निकलेगा और वो है- वक्त बर्बाद हो गया.

'द एपांयर'

बड़ी स्टारकास्ट से सजी इस वेब सीरीज को देखने का मन अगर आपके जहन में एक बार भी आया तो उस मन को वही रहने दीजिए. ये वेब सीरीज इतनी ज्यादा स्लो है कि कई लोग इस वेब सीरीज का पहला एपिसोड ही अच्छी तरह से मन लगाकर देख लें तो बहुत बड़ी बात है.

'ओके कंप्यूटर' 

'ओके कंप्यूटर नाम की वेब सीरीज भी गलती से देखने का ना सोचें. इसकी कहानी आज से 9-10 साल बाद की है. इसी वजह से इसमें क्राइम भी बहुत ज्यादा एडवांस दिखाया गया है. 

'रामयुग'

'रामयुग' वेब सीरीज का अगर पोस्टर आपके सामने आए और मन देखने का करें तो ऐसा बिल्कुल ना करें. इस वेब सीरीज में रामायण की कहानी को काफी अलग तरीके से दिखाया गया है. पौराणिक कथा से छेड़छाड़ करने की वजह से आपको ये वेब सीरीज बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगेगी.

'मैं हीरो बोल रहा हूं'

जैसा कि नाम से ही साफ है ये वेब सीरीज एक छोटे से शहर के लड़के पर आधारित है. इस वेब सीरीज में दिखाया गया है कि ये लड़का बॉम्बे का डॉन बनना चाहता है.

'बिसात: खेल शतरंज का'

अगर आप 'बिसात: खेल शतरंज का' वेब सीरीज देखने की सोच रहे हैं तो ऐसा गलती से भी ना करें. इस वेब सीरीज की कहानी एक साइकट्रिस्ट कियाना वर्मा की है जिसकी अभिजीत नाम के डॉक्टर से शादी हो जाती है. लेकिन कियाना अपने पेशेंट के साथ इतना ज्यादा इमोशनल हो जाती है कि उसकी अपनी जिंदगी ही प्रभावित हो जाती है.

 

इसे भी पढ़ें: शादी के बाद और भी निखर गईं टीवी की 'नागिन', चमचमाती साड़ी में दिए कातिलाना पोज

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें  

Trending news