Bigg Boss 14 के घर में एंट्री लेंगे Eijaz Khan, Pavitra Punia, इस प्रतियोगी ने दिया फैंस को झटका
Advertisement

Bigg Boss 14 के घर में एंट्री लेंगे Eijaz Khan, Pavitra Punia, इस प्रतियोगी ने दिया फैंस को झटका

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के घर में एजाज खान, जैस्मिन भसीन समेत कई कंटेस्टेंट्स की वापसी होने जा रही है. हालांकि, जान कुमार सानू ऐसे प्रतियोगी हैं, जिन्‍होंने वापसी से इनकार कर दिया है.

जैस्मिन भसीन (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: 'बिग बॉस' के घर में चीजें बहुत ही अप्रत्‍याशित होती हैं, कभी भी कुछ भी हो सकता है. 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में भी ऐसा ही हो रहा है. यहां अचानक ही कोई घर से बाहर हो जाता है तो अचानक ही किसी की एंट्री भी हो जाती है. इस सीजन में ऐसा कई बार हो चुका है और आने वाले एपिसोड में भी मेकर्स ऐसा करेंगे. हाल ही में जैस्मिन भसीन की 'बिग बॉस 14' के घर में एंट्री होने की बात सामने आई थी लेकिन बता दें कि केवल जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ही नहीं और भी कई पुराने कंटेस्टेंट 'बिग बॉस 14' के घर में आने वाले हैं. 

  1. Bigg Boss 14 के घर में होगी पूर्व प्रतियोगियों की एंट्री
  2. जैस्मिन, पवित्रा, राहुल महाजन फिर से आएंगे घर में 
  3. जान कुमार सानू ने किया वापसी से इनकार 

इन कंटेस्‍टेंट को मिलेगी एंट्री 

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के घर में फिर से एंट्री पाने वालों में एजाज खान और राहुल महाजन का नाम भी शामिल है. जी हां, 'बिग बॉस 14' के घर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन होने वाला है. इस दौरान एजाज खान (Eijaz Khan) अपनी लेडी लव पवित्रा पुनिया के साथ घर में वापसी करने वाले हैं. एजाज खान और पवित्रा पुनिया वीडियो कॉल के जरिए घरवालों से बात करने वाले हैं. एजाज खान और पवित्रा पुनिया (Pavitra Puni) को साथ देखकर फैंस कयास लगा रहे हैं कि शायद देबोलीना भट्टचार्जी का पत्ता बिग बॉस 14 के घर से साफ हो सकता है.

ये भी पढ़ें: Naagin 4 की एक्‍ट्रेस Nia Sharma ने खरीदी लग्‍जरी कार, शेयर किया वीडियो

अभिनव को सपोर्ट करने आएंग राहुल महाजन
 
राहुल महाजन (Rahul Mahajan) भी 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के घर में एंट्री लेंगे और वे अभिनव शुक्ला को सपोर्ट करेंगे. कुछ समय पहले ही राहुल महाजन घूमने के लिए गोवा गए थे और इस समय वे आइसोलेशन में हैं. बता दें कि एजाज खान के अलावा रश्मि देसाई भी बिग बॉस की इस प्रेस कॉन्फेंस का हिस्सा बनने वाली हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

जान कुमार सानू का चौंकाने वाला फैसला

वैसे 'Bigg Boss 14' के घर में आने का न्‍यौता जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) को भी मिला था. मेकर्स चाहते थे कि जान कुमार सानू, निक्की तम्बोली को सपोर्ट करें लेकिन उन्‍होंने ऐसा करने से साफ इनकार कर दिया है.

VIDEO

Trending news