बेटे एल्विश यादव की गिरफ्तारी से टूट गई मां, सिसक-सिसक कर रोती आई नजर; वायरल हो रहा VIDEO
Advertisement
trendingNow12164106

बेटे एल्विश यादव की गिरफ्तारी से टूट गई मां, सिसक-सिसक कर रोती आई नजर; वायरल हो रहा VIDEO

Elvish Yadav: यूट्यूबर और 'बिग बॉस ओटीटी 2' विनर एल्विश यादव इस समय जेल में बंद हैं. एल्विश को रविवार को सांप के जहर तस्करी मामले में नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया था. इसी बीच सोशल मीडिया पर एल्विश की मां का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो रोती नजर आ रही हैं.

बेटे एल्विश यादव की गिरफ्तारी से टूट गई मां, सिसक-सिसक कर रोती आई नजर

Elvish Yadav Mother Breaks Down: रविवार, 17 मार्च को बेटे एल्विश यादव की गिरफ्तारी के बाद मां सुषमा यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसको देख किसी का भी दिल भर आए. इतना ही नहीं, इस वीडियो को देखने के बाद एल्विश के फैंस भी बेहद इमोशनल नजर आ रहे हैं. दरअसल,वायरल हो रही वीडियो में एल्विश की मां रोती नजर आ रही हैं. वीडियो पर हर कोई कमेंट्स कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. 

फेमस यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव को नोएडा में सांप के जहर तस्करी मामले में नोएडा गिरफ्तार किया गया है. दावा किया जा रहा है कि एल्विश रेव पार्टियों के लिए सांप और सांप के जहर की व्यवस्था किया करते थे और उन्होंने अपने आरोपों का स्वीकार भी किया है. एल्विश को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. एल्विश पीछे तीन दिनों से नोएडा जेल में बंद हैं. ऐसे में मां का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है.

खूब रो रहीं एल्विश की मां  

वीडियो में एल्विश की मां को दुखी होते हुए और रोते हुए फैंस भी का कलेजा भी दुख से भरा जा रहा है. वीडियो में उनकी मां के आस-पास एल्विश के दोस्तों को भी देखा जा सकता है, जो उनको सांत्वना देते रहे हैं और इस दुख की घड़ी में उनके साथ बने हुए हैं. साथ ही वीडियो पर एल्विश के फैंस भी कमेंट्स कर अपनी संवेदना और दुख जाहिर कर रहे हैं. एल्विश के जल्द जेल से बाहर आने की बात कह रहे हैं. इस वीडियो को द खबरी द्वारा अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है, जिस पर काफी सारी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. 

UAE वेकेशन पर पति निक संग रोमांटिक हुईं प्रियंका, बेटी मालती संग भी खूब की मस्ती; देखें प्यारी PHOTOS

मां का दर्द...

वीडियो को शेयर करते हुए द खबरी ने कैप्शन में लिखा, 'मां का दर्द... मुझे इस मां-बेटे के बंधन की सराहना करनी चाहिए #एलविशयादव अपनी मां के साथ गहराई से जुड़ा हुआ है और वे भी. वे अब तक के सबसे कठिन समय से गुजर रही हैं. उन्हें इस कठिन समय का सामना करने की शक्ति मिले'. वीडियो में एल्विश की मां को रोता देख एली गोनी ने कहा कि एल्विश की मां को ऐसी हालत में देखना दिल दहला देने वाला है. उन्होंने कहा, 'एक वीडियो में एल्विश की मां को रोते हुए देखने के बाद मेरा दिल .. मुझे उम्मीद है कि वे अपने बेटे से जल्द से जल्द मिलेंगी और मुझे उम्मीद है कि वह भविष्य में इन सभी विवादों से दूर रहेगा'. 

Trending news