VIDEO: कौन है बॉलीवुड का सबसे बड़ा कंजूस मक्खीचूस? फराह खान ने कर दिया खुलासा
Advertisement
trendingNow12258627

VIDEO: कौन है बॉलीवुड का सबसे बड़ा कंजूस मक्खीचूस? फराह खान ने कर दिया खुलासा

Kapil Sharma का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में कपिल के शो पर फराह खान और अनिल कपूर मस्ती के मूड में दिखे. इस दौरान फराह बातों ही बातों में रिवील करती हैं कि बॉलीवुड का सबसे बड़ा कंजूस कौन हैं.

 

अनिल कपूर और फराह खान

Farah Khan Video: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) शो में एक बार फिर से धमाल होने वाला है. इस बार शो में अनिल कपूर और फराह खान एक साथ पहुंचे. इस शो का प्रोमो वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें फराह खान (Farah Khan) ने बताया कि बॉलीवुड का सबसे बड़ा कंजूस कौन है. ये प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. वहीं इस वीडियो के देखने के बाद हर कोई हंस हंसकर लोट पोट हो रहा है.

अनिल और फराह पहुंचे
इस प्रोमो वीडियो में कपिल शर्मा और उनकी टीम अनिल कपूर और फराह खान के साथ मस्ती करती है. इसी दौरान कपिल पूछते हैं कि अनिल और फराह में सबसे ज्यादा कंजूस कौन है? जवाब में फराह कहती हैं कि हम दोनों दरियादिल हैं. लेकिन मैं आपको बता सकती हूं कि इंडस्ट्री में कौन सबसे ज्यादा कंजूस है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

राखी सावंत को मिल रही जान से मारने की धमकी? Ex हसबैंड रितेश का दावा- 'हम पुलिस को...'

कौन है ज्यादा कंजूस? 
इसके आगे फराह कहती हैं- 'मैं आपको बता सकती हूं कि इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा कौन कंजूस है. सिर्फ एक व्यक्ति है वो है चंकी पांडे. मैं कसम खाती हूं. मेरा फोन लाओ. मैं उसे फोन करूंगी और 500 रुपये मांगूंगी.'

 

कौन हैं वो एक्ट्रेस, जिन्होंने अपनी मां की साड़ी और नथ पहन Cannes 2024 में बटोरीं तारीफें?

नहीं दिए पैसे
इसके बाद फराह खान चंकी पांडे को फोन करती हैं और कॉल को लाउडस्पीकर में डालती हैं. फराह कहती हैं- 'सुनो मुझे 500 रुपये चाहिए.' जवाब में चंकी कहते हैं- 'तो एटीएम के पास जाओ, नहीं है.' इस पर फराह कहती हैं- 'कम से कम मुझे 50 रुपये तो दो.' इसके बाद चंकी कहते हैं- 'कौन, क्या चाहिए?' फराह खान और अनिल कपूर का ये मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों सितारे खूब मस्ती मजाक करते दिखते हैं.

Trending news