Bigg Boss 14: Rubina-Jaismin के बीच जमकर हुई लड़ाई, Aly Goni बने झगड़े की वजह

रुबीना दिलायक (Rubina Dilaik) और घर से बेघर अभिनेत्री जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) टिकट टू फिनाले से जुड़े एक टास्क के दौरान बुरी तरह से आपस में उलझ गईं. 

Bigg Boss 14: Rubina-Jaismin के बीच जमकर हुई लड़ाई, Aly Goni बने झगड़े की वजह
फोटो साभार: रुबीना दिलायक जैस्मिन भसीन इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: 'बिग बॉस-14' (Bigg Boss 14) की कंटेस्टेंट रुबीना दिलायक (Rubina Dilaik) और घर से बेघर अभिनेत्री जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) टिकट टू फिनाले से जुड़े एक टास्क के दौरान बुरी तरह से आपस में उलझ गईं. आने वाले एपिसोड में प्रतियोगी अली गोनी (Aly Goni) को इस बात पर ध्यान दिलाते हुए देखा जाएगा कि टास्क के दौरान वह खुद से खेल रहे थे जबकि अन्य घरवाले रुबीना को जीतने में मदद कर रहे थे.

रुबीना-जैस्मिन के बीच बहस

नाराज अली गोनी (Aly Goni) को यह कहते हुए सुना गया कि यदि लोग एक व्यक्ति की मदद करते हैं और वह टास्क से बाहर हो जाते हैं, तो वह यह सुनिश्चित करने के लिए कुछ भी करेंगे कि टास्क को रद्द कर दिया जाए, ताकि कोई भी फिनाले में न जा सके. तब टास्क के बीच रुबीना और अली के बीच कहासुनी हो जाती है. रुबीना और जैस्मीन के बीच भी लड़ाई हो जाती है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अली गोनी हैं झगड़े की वजह!

रुबीना दिलायक (Rubina Dilaik) जैस्मिन को कहती हैं, 'तुम गंदा बोलने वाली औरत हो.' जिसके जवाब में जैस्मिन कहती हैं कि तुम सिर से पैर तक गंदी हो. इसके बाद रुबीना ने यह कहते हुए पलटवार किया कि जैस्मीन को जलन खुद तक रखनी चाहिए. इस पर जैस्मीन ने जवाब दिया कि जीतने के लिए पूरे शो की ऐसी की तैसी करवाली. जैसे-जैसे लड़ाई तेज होती जाती है, रुबीना जैस्मीन पर चिल्लाते हुए कहती हैं कि वह अली पर भड़ास निकाल रही है. इस पर जैस्मिन ने कहा कि उन्हें अली की नहीं, बल्कि अपने पति अभिनव शुक्ला की चिंता करनी चाहिए.

ये भी पढ़ें: Rubina Dilaik ने कुर्बान की टिकट टू फिनाले, Nikki Tamboli बनीं पहली फाइनलिस्ट

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.