GHKKPM Show: सावी, ईशान और रीवा की जिंदगी में आने वाला है ट्विस्ट, 'गुम है...' के शक्ति अरोड़ा ने खोला राज
Advertisement

GHKKPM Show: सावी, ईशान और रीवा की जिंदगी में आने वाला है ट्विस्ट, 'गुम है...' के शक्ति अरोड़ा ने खोला राज

GHKKPM Show: स्टार प्लस के शो 'गुम है किसी के प्यार में' हर दिन कोई न कोई नया ट्विस्ट आता है. दर्शक भी इस शो को खूब प्यार देते हैं. ऐसे में शो के हालिया एपिसोड में आए ट्विस्ट में शक्ति अरोड़ा, भाविका शर्मा और सुमित सिंह के बीच क्या कुछ होने वाला हैं चलिए जानते हैं. 

GHKKPM Show: सावी, ईशान और रीवा की जिंदगी में आने वाला है ट्विस्ट, शक्ति ने खोला राज

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Show: 'गुम है किसी के प्यार में' के आने वाले एपिसोड में सावी अपनी बहन हरिणी को बचाने की हर कोशिश कर रही है. वहीं, भोसले परिवार में ईशान और रीवा की शादी की रस्में भी शुरू हो चुकी हैं, लेकिन ईशान, सावी के परिवार की मौत से खुश नहीं है. आने वाले एपिसोड में डॉक्टर सावी को बताते हैं हरिणी को खून मिलने से काफी मदद मिली है, लेकिन अब भी उनकी हालत गंभीर ही है. 

वहीं, किरण सावी से माफी मांगता है और कहता है परिवार की मौत की खबर से उसे धक्का लगा था. शो के आने वाले एपिसोड में एक अज्ञात हमलावर सावी और ईशान को गोली मारने की कोशिश करता है. उसी समय सावी शूटर का देख लेती है और ईशान को बता देती है. अब गोली चलाने वाला शक्स एक बार फिर गोली चलाता है, लेकिन गोली किसे लगती है ये देखना दिलचस्प होगा। घटनाओं के इस मोड़ से सावी, ईशान और रीवा को बहुत परेशानी होती है. 

 

सावी और ईशान पर हुआ हमला 

क्या ये घटना सावी और ईशान को एक साथ ला पाएगी या यह उन्हें अलग कर देगी? इस पर और रोशनी डालते हुए एक्टर शक्ति अरोड़ा उर्फ ईशान ने बताया, 'दर्शक प्रोमो से जबरदस्त ड्रामा और सस्पेंस की उम्मीद कर सकते हैं. ईशान और रीवा की शादी की रस्मों के बीच, ईशान सावी को घर ले आया है, क्योंकि अब उनकी शादी हो चुकी है और उनकी शादी एक सीक्रेट है'. एक्टर बताते हैं, 'प्रोमो में एक हमला दिखाया गया है जो सावी या ईशान पर होता है. इस हमले की प्लानिंग सावी और ईशान के किसी जानने वाले ने की है. 

 

शक्ति अरोड़ा ने खोला राज

ईशान आगे बताते हैं, 'ये खास तौर से उनके रिश्तों में उलझने पैदा करने वाला है. ये हमला सावी और ईशान के बीच और भी दूरियां पैदा करने वाला है, क्योंकि सावी को उनकी शादी मंजूर नहीं थी. सावी उस वादे से अंजान है जो ईशान ने हरिणी से किया है और सावी के परिवार की हत्या के अपराध से बाहर निकलने के लिए, वह उससे शादी करने और सावी की देखभाल करने का फैसला करता है. ये देखना दिलचस्प होगा कि हमला किस पर, क्यों और किसने किया है तो इस ड्रामा और मिस्ट्री का खुलासा देखने के लिए हमारे साथ बने रहें'. 

Trending news