नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai kisikey Pyaar Meiin) कहानी में लगातार ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. सई ने विराट का घर छोड़ दिया है और वो अब हॉस्टल में रह रही है. सम्राट सई को समझाने की कोशिश करता है. इसी बीच सई (Ayesha Singh) की जिंदगी में एक नया तूफान आने वाला है. आने वाली कहानी में जबरदस्त उतार-चढ़ाव देखने को मिलेंगे. ऐसे में आज हम आपको इस सीरियल में आने वाले 5 ट्विस्ट के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आप भी कहेंगे बेहद इंट्रस्टिंग होने वाला है ये शो. 


DIG को सच बताएगा विराट


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सई विराट को उसकी अमानत लौटा देगी. सई के जाते ही अश्विनी विराट (Neil Bhatt) को भी घर से बाहर कर देगी. दूसरी तरफ डीआईजी भी विराट से खफा हो जाएगा. डीआईजी विराट की जमकर लताड़ लगाएगा. ऐसे में विराट डीआईजी को श्रुति का सारा सच बता देगा. 


विराट को पहचानने से इनकार करेगी सई


पुलकित श्रुति का केस सई को देगा. सई अस्पताल में श्रुति का इलाज शुरू कर देगी. इस दौरान सई की मुलाकात विराट से होगी. विराट को श्रुति के साथ देखकर सई का दिल टूट जाएगा. हालांकि सई विराट (Neil Bhatt) को पहचानने से भी इनकार कर देगी. 


पुलकित को अपनी तकलीफ बताएगी सई


सई पुलकित से कहेगी कि लोग तो बदलते मौसम के साथ बदल जाते हैं. लेकिन मुझे इस बात से तकलीफ है विराट सर धीरे-धीरे मेरे सामने ही बदल गए. मैंने अपनी आंखों के सामने उन्हें श्रुति के करीब जाते हुए देखा है. मुझे बुरा तो इस बात का लग रहा है कि मैंने ये सब होते हुए भी नजरअंदाज किया. 


श्रुति का केस संभालेगी सई


पुलकित श्रुति का केस सई को देगा. सई अस्पताल में श्रुति का इलाज शुरू कर देगी. इस दौरान सई की मुलाकात विराट से होगी. ऐसे में पुलकित सई का साथ देगा. जिसके बाद सई श्रुति के ऑपरेशन की तैयारी करेगी.   


विराट को भड़काएगी पाखी


इस खास मौके पर पाखी सई के खिलाफ विराट के कान भरेगी. पाखी दावा करेगी कि विराट और सई को अब तलाक ले लेना चाहिए.  


 


इसे भी पढ़ें: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: श्रुति के साथ विराट को देख आपा खो देगी सई, कहेगी ऐसी बात पैरों तले खिसक जाएगी जमीन!


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर 


Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें