Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: श्रुति के साथ विराट को देख आपा खो देगी सई, कहेगी ऐसी बात पैरों तले खिसक जाएगी जमीन!
Advertisement
trendingNow11065575

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: श्रुति के साथ विराट को देख आपा खो देगी सई, कहेगी ऐसी बात पैरों तले खिसक जाएगी जमीन!

'गुम है किसी के प्यार में' में जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. सई ने विराट का घर छोड़ दिया है. लेकिन जब सई विराट को देखेगी तो उसे कुछ ऐसा कह देगी दिसे जानकर दर्शक हैरान रह जाएंगे.

सई और विराट

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) सई ने विराट का घर छोड़ दिया है और वो हॉस्टल में शिफ्ट हो गई है. इसके बाद वो अपने आपको संभालने की कोशिश कर रही है. लेकिन जब विराट को अस्तपताल में सई देखेगी तो नो कुछ ऐसा कह देगी जिससे सुनकर विराट को बिल्कुल भी यकीन नहीं होगा.

  1. सई ने विराट का घर छोड़ा
  2. श्रुति के साथ देख टूट जाएगी सई
  3. फूट-फूटकर रोएगी

अनाथ हूं मैं

पुलकित सई (Ayesha Singh) से कहता है कि तुम अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद वापस गढ़ चिरौली मत चली जाना. इसके बाद सई कहती है कि आप इसलिए ऐसा कह रहे हैं ना क्योंकि मैं अनाथ हूं. इसके बाद पुलकित सई से कहता है कि आज तो तुमने ये कहा लेकिन दोबारा ऐसा मत कहना. तुम्हारे लिए मैं, देवी ,मोहित और सम्राट सब हैं.

अपनी आंखों के सामने श्रुति के करीब जाते देखा 

सई पुलकित से कहेगी कि लोग तो बदलते मौसम के साथ बदल जाते हैं. लेकिन मुझे इस बात से तकलीफ है विराट सर धीरे-धीरे मेरे सामने ही बदल गए. मैंने अपनी आंखों के सामने उन्हें श्रुति के करीब जाते हुए देखा है. मुझे बुरा तो इस बात का लग रहा है कि मैंने ये सब होते हुए भी नजरअंदाज किया.

श्रुति का केस संभालेगी सई

पुलकित श्रुति का केस सई को देगा. सई अस्पताल में श्रुति का इलाज शुरू कर देगी.  इस दौरान सई की मुलाकात विराट से होगी. विराट को श्रुति के साथ देखकर सई का दिल टूट जाएगा. हालांकि सई विराट (Neil Bhatt) को पहचानने से भी इनकार कर देगी. सई का ये व्यवहार विराट का दिल तोड़ देगा. ऐसे में पुलकित सई का साथ देगा.जिसके बाद सई श्रुति के ऑपरेशन की तैयारी करेगी.  

विराट को श्रुति के साथ देखकर रो पड़ेगी सई

सई विराट को श्रुति के साथ देखकर अपनी भावनाओं पर काबू नहीं कर पाएगी और वो वहां से चली आएगी और फूट-फूटकर रोने लगेगी. जिसके बाद सई कमरे में आकर खूब रोएगी. वहीं विराट सई को ऐसी हालत में देखकर वो भी रोने लगेगा. 

 

इसे भी पढ़ें: Taarak Mehta की 'बबीता जी' ने छोटी सी ड्रेस में किया धांसू डांस, VIDEO देख होंगे फिदा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news