Bigg Boss 18: लास्ट टाइम फैन को लगा बड़ा झटका, निया शर्मा नहीं होंगी शो का हिस्सा; पोस्ट शेयर कर बोलीं- 'सॉरी..'
Advertisement
trendingNow12461449

Bigg Boss 18: लास्ट टाइम फैन को लगा बड़ा झटका, निया शर्मा नहीं होंगी शो का हिस्सा; पोस्ट शेयर कर बोलीं- 'सॉरी..'

Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 के प्रीमियर से कुछ ही घंटे बाकी है, जिससे पहले फैंस को एर बड़ा झटका लगा है. दरअसल, प्रीमियर से कुछ ही घंटे पहले निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसा पोस्ट कर दिया है, जिसने फैंस के होश गुम कर दिए हैं. निया पहले शो की कन्फर्म कंटेस्टेंट थीं, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा. 

Bigg Boss 18 Nia Sharma

Bigg Boss 18 Nia Sharma: सलमान खान के सबसे इंतजार किए जाने वाले रियलिटी शो बिग बॉस 18 का ग्रैंड प्रीमियर आज रविवार, 6 अक्टूबर को होने जा रहा है, जिसमें बस कुछ ही घंटे बाकी हैं. शो रात 9 बजे कलर्स चैनल पर देखा जा सकेगा. सलमान हर कंटेस्टेंट का इंट्रो देंगे और उन्हें बिग बॉस के घर में भेजेंगे. लेकिन शो शुरू होने से पहले फैंस को एक बड़ा झटका लगा है, जिसने उनके होश उड़ा दिए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा, जिन्हें बिग बॉस 18 का पहला कन्फर्म कंटेस्टेंट माना जा रहा था. 

हालांकि, अब उनके शो में शामिल होने को लेकर एक सस्पेंस बना गया है. दरअसल, प्रीमियर से कुछ ही घंटे पहले निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसा पोस्ट कर दिया है, जिसने फैंस को निराश कर दिया है. उन्होंने पोस्ट शेयर कर बताया कि वो अब इस शो का हिस्सा नहीं है. साथ ही इसके लिए उन्होंने फैंस से माफी भी मांगी है. हाल ही में निया ने अपनी इंस्टााग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने ये कंफर्म कर दिया है कि वो अब इस शो का हिस्सा नहीं होंगी, जिसके लिए उन्होंने अपने फैंस से माफी भी मांगी है. 

fallback

निया शर्मा नहीं होंगी बिग बॉस का हिस्सा

निया शर्मा ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'जिन फैंस और शुभचिंतकों को मैंने निराश किया, उनसे माफी चाहता हूं. सच में, आपके जबरदस्त सपोर्ट, प्यार और पागलपन से भरे हाइप ने मुझे बहुत इंप्रेस किया है! इसने मुझे पिछले 14 सालों में जो कुछ भी मैंने हासिल किया है, उसकी याद दिला दी. मैं नहीं कह सकती कि मुझे इस हाइप और ध्यान का मजा नहीं आया. लेकिन कृपया मुझे ब्लेम मत करो. ये मेरी गलती नहीं थी'. निया का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको पढ़ने के बाद उनके फैंस काफी निराश हैं और जानना चाहते ऐसे क्यों हुआ? 

गोल्डन साड़ी, मांग में सिंदूर, चेहरे पर नूर.. 69 की उम्र में भी यंग एक्ट्रेसेस को मात देती हैं रेखा; आज भी बरकरार है बला की खूबसूरती

बिग बॉस 18 के फाइनल कंटेस्टेंट्स के नाम

सलमान खान के शो बिग बॉस 18 में इस बार कई नए चेहरे नजर आएंगे. इस सीजन में हेमलता शर्मा, नायरा बनर्जी, मुस्कान बामने और तनजिंदर पाल सिंह बग्गा जैसे कंटेस्टेंट शामिल हैं. इसके अलावा रजत दलाल, चूम दरंग, और अतुल किशन भी होंगे. करणवीर मेहरा, शहजादा धामी और विवियन जीसेना जैसे जाने-माने नाम भी शो का हिस्सा होंगे. ईशा सिंह, श्रुतिका राज अर्जुन, चाहत पांडे, शिल्पा शिरोडकर, गुणरत्ना सदावर्ते, अविनाश मिश्रा, ऐलिसा कौशिक, और सारा अफरीन खान भी शो का हिस्सा बनेंगे. इस बार दर्शकों को खूब मजा आने वाला है!

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news