Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: तो क्या अब मोहसिन खान संग सीरियल में रोमांस करेंगी सई? देखता रह जाएगा विराट
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: तो क्या अब मोहसिन खान संग सीरियल में रोमांस करेंगी सई? देखता रह जाएगा विराट

Sai Mohsin Romance: सोशल मीडिया पर सई और मोहसिन खान की एक फोटो वायरल हो रही है. इस फोटो के वायरल होने के बाद ऐसा दावा किया जा रहा है कि सई की लाइफ में नई एंट्री होने वाली है.

 

सई और विराट

Mohsin Khan to Romance with Sai: मशहूर टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. जहां एक ओर पाखी ने अपने देवर विराट से शादी कर ली है तो वहीं सई के वापस आ जाने के बाद शो में कोहराम मचा हुआ है. जिसकी वजह से बीते दिनों शो की कहानी में कई बड़े बदलाव भी दिखे और टीआरपी में उछाल देखा गया. वहीं अब शो की टीआरपी में और ज्यादा उछाल लाने के लिए मेकर्स ने नई चाल चलने की प्लानिंग कर ली है. इस बात का दावा सोशल मीडिया पर वायरल एक फोटो कर रही है. जिसमें सई एक नए शख्स के साथ रोमांस करती हुई नजर आ रही है.

होने वाली है मोहसिन खान की एंट्री!

दरअसल, सोशल मीडिया पर मोहसिन खान (Mohsin Khan) के साथ सई की एक फोटो वायरल हो रही है. इस फोटो में सई (Ayesha Singh) और मोहसिन मुस्कुराते हुए एक दूसरे के काफी करीब नजर आ रहे हैं. इस फोटो के वायरल होते ही फैंस ऐसे कयास लगाने लगे हैं कि सीरियल में हो सकता है कि जल्द ही मोहसिन खान की एंट्री होने वाली हो. 

 

 

 

 

एडिट करके बनाई गई फोटो

इस फोटो को देखकर अगर आपको भी ऐसा लग रहा है तो आप गलत है. जब आप वायरल फोटो को ध्यान से देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि सई और मोहसिन खान की ये फोटो एडिट करके बनाई गई है. मोहसिन खान (Mohsin Khan) लंबे वक्त से टीवी सीरियल में नजर नहीं आ रहे हैं. फैंस मोहसिन को मिस कर रहे हैं और उनकी एंट्री की वेट कर रहे हैं. आपको बता दें, सई और विराट की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं. लेकिन शो में इन दिनों विराट और सई के बीच मनमुटाव दिखाया जा रहा है. ऐसा इसलिए क्योंकि विराट अब सई के साथ नहीं है,बल्कि उसने पाखी से शादी कर ली है.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news