Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सम्राट के साथ हनीमून पर जाएगी पाखी? विराट से दूर जाकर सई का होगा मौत से सामना
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सम्राट के साथ हनीमून पर जाएगी पाखी? विराट से दूर जाकर सई का होगा मौत से सामना

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट आने वाले हैं. एक ओर पाखी हनीमून पर जाने की तैयारी में जुटी है. वहीं दूसरी ओर सई का बुरा हाल होने वाला है. 

 

'गुम है किसी के प्यार में'

नई दिल्ली: नील भट्ट और आएशा सिंह स्टारर टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में एक के बाद एक कई धमाके हो रहे हैं. बीते कई दिनों से शो में सई (Ayesha Singh) और विराट चव्हाण (Neil Bhatt) के बीच तालमेल बिगड़ा नजर आ रहा है. विराट कई बार रिश्तों को संभालते हुए नजर आया है. सई चव्हाण निवास छोड़ने का मन बना चुकी है. उसने अपने कॉलेज से ट्रांसफर सर्टिफिकेट भी हासिल कर लिया है. वो सबकुछ छोड़-छाड़ कर गढ़चिरौली जाना चाहती है. चव्हाण निवास में गणपति बप्पा का आगमन हुआ है और इस वजह से घर में सब खुश हैं. 

  1. विटार को भड़काएगी पाखी
  2. पाखी करेगी महाबलेश्वर जाने की तैयारी
  3. घर से चली जाएगी सई

विटार को भड़काएगी पाखी

वहीं दूसरी और पाखी (Aishwarya Sharma) विराट को सई के खिलाफ भड़काने की हर संभव कोशिश कर रही है. आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि पाखी विराट को जलाने के लिए सम्राट से महाबलेश्वर जाने के लिए कहेगी. ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar meiin) में  एक तरफ जहां सई गणपति की पूजा के खत्म होने का इंतजार कर रही है. वहीं दूसरी और पत्रलेखा सम्राट के साथ महाबलेश्वर में घूमने की प्लानिंग करने में लगेगी.

पाखी करेगी महाबलेश्वर जाने की तैयारी

पाखी, सम्राट से कहेगी कि पूजा खत्म होने के बाद हम दोनों महाबलेश्वर कुछ दिनों के लिए चलते हैं. वहीं सम्राट ये सुनकर एक्साइटेड हो जाएगा. सम्राट कहेगा कि सई से भी एक बार पूछ लिया जाए और उसके एग्जाम की डेट के हिसाब से प्लानिंग कर ली जाए ताकि सई भी सबके साथ चल सके. सई का नाम सुनते ही पाखी भड़क जाएगी.  वहीं एक बार फिर से पाखी, सई और विराट के बीच गलतफहमी पैदा करेगी. वो सई और विराट के कमरे में जाकर सई से लड़ेगी. वहीं विराट को लगेगा कि पाखी उसकी लाइफ खराब करने में लगी है. साथ ही लगेगा की सई और उसके बीच की दूरियों की वजह पाखी ही है. 

घर से चली जाएगी सई

आगे 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में आप देखेंगे कि अश्विनी से सई कहेगी कि कल से खाने कि कोई बर्बादी नहीं होगी. विराट पूछेगा कि क्या वो घर छोड़कर जाने की प्लानिंग कर रही है. समराट पूछेगा कि क्या सई ने तबीयत खराब होने पर दवाई ली. सई ऐलान कर देगी कि वो घर छोड़कर चली जाएगी और वो अब अपने घर जाकर रहेगी. कॉलेज में भी उसने ट्रांसफर की बात कर ली है. इससे आगे आप देखेंगे कि सई घर छोड़कर निकल जाएगी और रास्ते में उसका एक्सीडेंट होगा. दरअसल रास्ते में एक छोटा बच्चा आ जाएगा. सई बच्चे को बचा लेगी लेकिन खुद को नहीं संभाल पाएगी और वो एक गड्ढे में जा गिरेगी. उसका सिर लोहे की रॉड से टकरा जाएगा. साई की हालत बहुत नाजुक रहेगी. ऐसे में सई की जान कौन बचाएगा ये देखने वाली बात होगी.

वैसे कई रिपोर्ट्स की माने तो डॉक्टर्स कहेंगे कि उसके बचने के बहुत कम चांस हैं. ऐसे में सई का बेस्ट फ्रेंड अनिकेत, विराट को इस सब का जिम्मेदार समझेगा और तय करेगा कि एक बार सई के ठीक होने के बाद वो उसे विराट के पास कभी नहीं जाने देगा. आगे क्या-क्या होता है, ये देखने वाली बात होगी.

ये भी पढ़ें: वनराज के सामने अनुज करेगा अपने प्यार का ऐलान, अनुपमा का रिएक्शन छीनेगा काव्या का चैन

Trending news