Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: 'गुम है' की सई वजन घटाने के चक्कर में बनीं 'बेवकूफ', ये वीडियो देख विराट को भी नहीं होगा यकीन
Advertisement
trendingNow11337492

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: 'गुम है' की सई वजन घटाने के चक्कर में बनीं 'बेवकूफ', ये वीडियो देख विराट को भी नहीं होगा यकीन

Sai Funny Video: आयशा सिंह का सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस ने ऐसा एक्ट किया कि देखते ही आपको हंसी आ जाएगी.

सई

Ayesha Singh Video: 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) सई का रोल निभाने वाली आयशा सिंह सोशल मीडिया पर बीते कई दिनों से ऐसे-ऐसी फोटोज शेयर कर रही हैं कि उन्हें देखकर फैंस के पसीने छूट रहे हैं. वहीं अब इस एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर ऐसा वीडियो शेयर कर दिया है कि लोग इस वीडियो को देख अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं. सई ने जैसे ही ये वीडियो शेयर किया तो ये देखते ही देखते वायरल हो गया. इस वीडियो को देख फैंस भर-भरकर कमेंट्स कर रहे हैं.

वजन घटाने का अपनाया ये ट्रिक

सई (Ayesha Singh) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक शख्स सई को वजन किस तरह घटाना है उसके ट्रिक्स बता रहा है. सई भी ध्यान से इन टिप्स को सुनकर कॉपी पर लिखती हुई नजर आती हैं. इसके बाद जो होता है उसे देखने के बाद आप अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पाएंगे.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayesha Singh (@ayesha.singh19)

 

बन गईं बेवकूफ

सई (Ayesha Singh) इस वीडियो में जो शख्स बता रहा है उसकी सारी बात मानती हैं और लेफ्ट राइट अपनी गर्दन को घुमाने लगती हैं. बाद में सई को पता चलता है कि ये कोई वजन घटाने की टिप्स नहीं है बल्कि उन्हें वेबकूफ बनाया गया है.इसके बाद सई गुस्सा हो जाती हैं और वीडियो से जाती हुई नजर आ रही हैं.

 

 

ड्रेस के लिए हुईं ट्रोल

कुछ दिन पहले आयशा सिंह यानी कि आपकी प्यारी सई बप्पा के दर्शन करने रिवीलिंग ड्रेस पहनकर पहुंच गईं. जिसके बाद एक्ट्रेस को जमकर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया. सई सोशल मीडिया पर लगातार एक से बढ़कर एक बोल्ड फोटोज शेयर कर रही हैं जिसकी वजह से लगातार चर्चा में रहीं. वहीं हाल ही में एक्ट्रेस ने बाथटब के अंदर बैठकर किलर फोटोशूट करवाया था जिसकी तस्वीरें खूब चर्चा में रहीं.

 

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news