Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin की सई बनीं 'बेवकूफ', Video देख विराट भी रह जाएंगे दंग!
Advertisement
trendingNow11495023

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin की सई बनीं 'बेवकूफ', Video देख विराट भी रह जाएंगे दंग!

Sai Funny Video: गुम है किसी के प्यार में सई का किरदार निभाने वाली आयशा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इस टीवी एक्ट्रेस (Ayesha Singh) का एक पुराना वीडियो एक बार फिर से वायरल हो रहा है. 

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin की सई बनीं 'बेवकूफ', Video देख विराट भी रह जाएंगे दंग!

Sai Aka Ayesha Singh Video: 'गुम है किसी के प्यार में' की एक्ट्रेस आयशा सिंह सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज शेयर कर फैंस की खूब अटेंशन बटोरती रहती हैं. इस एक्ट्रेस ने कुछ महीनों पहले सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया था कि लोग इस वीडियो को देख हंसते-हंसते लोटपोट हो रहे थे. ये वीडियो आज तक लोगों के दिमाग में बसा हुआ है. 

फनी अंदाज से लोगों को किया एंटरटेन

सई ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में एक शख्स सई को वजन घटाने के ट्रिक्स बता रहा है. सई (Ayesha Singh) भी ध्यान से इन टिप्स को कॉपी पर लिख रही हैं. इसके बाद जो होता है, वो वाकई में काफी फनी है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर दोबारा से वायरल हो रहे इस वीडियो को जरूर देखें... 

वजन घटाने के चक्कर में हुई बेइज्जती!

सई इस वीडियो में एक शख्स की सारी बात मानती हैं. वो टीवी एक्ट्रेस (TV Actress) से गर्दन घुमाने के लिए कहता है तो सई लेफ्ट राइट अपनी गर्दन को घुमाने लगती हैं. बाद में सई को पता चलता है कि ये वजन घटाने की टिप्स नहीं बल्कि उन्हें बेवकूफ बनाने का तरीका है. इसके बाद सई रूठ जाती हैं और वीडियो में मुंह बनाती हुई चली जाती हैं.

ड्रेस के लिए होती रहती हैं ट्रोल

सई सोशल मीडिया पर अक्सर एक से बढ़कर एक बोल्ड फोटोज (Bold Photos) शेयर करती रहती हैं. इसकी वजह से उन्हें जितना प्यार मिलता है, उतनी ही नफरत का सामना भी करना पड़ता है. कई बार अपने कपड़ों को लेकर एक्ट्रेस को ट्रोलिंग (Trolling) का सामना करना पड़ा है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news