Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: सम्राट बताएगा उस काली रात का किस्सा, पाखी और विराट के अफेयर का सच आएगा सामने
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: सम्राट बताएगा उस काली रात का किस्सा, पाखी और विराट के अफेयर का सच आएगा सामने

टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में सम्राट घर लौटकर आ चुका है. जब से वो घर लौटा है वो वापस जाने की बात कह रहा है. अब वो कहेगा कि वो पाखी को तलाक देना चाहता है. 

फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में आपने अब तक देखा कि सम्राट को वापस देख सभी घरवाले खुश हो जाते हैं. लेकिन सम्राट कहता है कि वो जल्द ही वापस चला जाएगा. सम्राट पाखी का सच लेकर सामने आता है. वो बताता है कि पाखी कभी भी सम्राट से शादी करना ही नहीं चाहती थी और विराट ने यह बात छिपा कर रखी थी. 

  1. सम्राट लगाएगा पाखी पर इल्जाम
  2. विराट पर भी निकालेगा अपना गुस्सा
  3. पाखी को तलाक देने की जिद करेगा सम्राट

सम्राट लेकर आएगा पाखी का सच

आज आप देखेंगे कि सम्राट विराट से अपने सारे रिश्ते तोड़ लेगा. विराट सम्राट अपनी सफाई पेश करता है, लेकिन सम्राट उसकी एक बात नहीं सुनता है. सम्राट बताएगा कि उसके घर छोड़कर जाने की वजह पाखी थी. सम्राट कहेगा कि वो इस घर में वो पाखी को तलाक देने के लिए आया है. यह सुनकर सब दंग रह जाएंगे. 

घरवालों को लगेगा झटका

सम्राट बताएगा उसके भाई विराट ने उसे धोखा दिया, उससे सच छिपाया. उसे नहीं बताया कि जिससे उसकी शादी हो रही है, वो उससे प्‍यार करता है. पाखी ने भी सम्राट से शादी की लेकिन प्‍यार विराट से करती रही. इस सच को जानकर घरवालों के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. सम्राट ने साफ कहेगा कि वह केवल सई के कहने पर वापस आया है और पत्रलेखा को तलाक देकर चला जाएगा

पाखी लगाएगी सम्राट पर इल्जाम

सम्राट को सभी घरवाले मनाने की कोशिश करेंगे. लेकिन सम्राट अपने फैसले से टस्स से मस्स नहीं होगा. पाखी अपने कमरे में चली जाएगी और कमरे में जाकर पाखी सम्राट के ऊपर ही इल्जाम लगाएगी. दूसरी तरफ सम्राट की मां काफी परेशान होगी. घरवाले तय करते हैं सम्राट और पाखी को सामने बैठा कर बात करवाई जाए. 

सई और विराट के रिश्ते का सच

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि सम्राट सई से उसके रिश्ते के बारे में पूछेगा. सई सम्राट को बताएगी कि उसकी और विराट की शादी समझौते की शादी है और उन दोनों के बीच कोई रिश्‍ता नहीं है. तब सम्राट कहेगा कि बीते एक साल में क्‍या उन दोनों के बीच कोई ऐसी बात नहीं जिसे प्‍यार कहा जा सके तो सई इनकार कर देगी. तब सम्राट कहेगा कि कुछ बातें नजरें नहीं कहती, लेकिन दिल कह देता है.

यह भी पढ़ें- विक्की-कैटरीना की सगाई की उड़ी अफवाह तो एक्टिव हुआ सोशल मीडिया, फैंस ने लिए खूब मजे  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news